एक दूसरे से अलग नहीं हो रहे हार्दिक- नताशा! तलाक की खबरों के बीच फैंस को मिली Good News

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 11:28 AM (IST)

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की किस्मत एक बार फिर उनका साथ देती दिखाई दे रही है। हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबर के बीच एक ऐसा अपडेट सामने आया है जिसे सुन फैंस काफी खुश है। ये उनकी दुआओं का ही असर है कि हार्दिक पंड्या का परिवार बिखरने से बच गया है। अभी के हालात देखकर तो यही लग रहा है क्रिकेटर और उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

दरसअल नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के तलाक की अफवाहों ने पिछले कुछ वक्त से जोर पकड़ हुआ है। चर्चाएं थे कि तलाक के बीच हार्दिक की 70 प्रतिशत संपत्ति उनकी पत्नी को चली जाएगी। इसके चलते लोग नताशा को जमकर भला- बुरा बोल रिहे थे। इतना ही नहीं हार्दिक की पत्नी का नाम  जिम ट्रेनर अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ जोड़ा जा रहा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

इसी बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या के साथ शादी और वैलेंटाइन सहित कई फोटोज रि-स्टोर कर ली हैं। हालांकि पहले इन फोटोज के गायब होने के बाद ही तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा था। अब इसे हटाने और दोबारा रि-स्टोर करने के पीछे का कारण नहीं पता चल पाया है। फिलहाल फैंस को इस बात की खुशी हैं कि नताशा और हार्दिक के बीच सबकुछ ठीक है और हो सकता है कि उनके अलग होने की खबरें झूठी निकले।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__


तलाक की अफवाहों ने तब जोर पकड़ लिया जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम 'पांड्या' हटा दिया था।  पिछले दिनों दोनों के एक करीबी सूत्र ने  दावा किया था कि कपल  छह महीनों से अपनी शादी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं और उनके अलग होने की संभावना है।  ऐसे में यह भी कहा गया था कि कि अगर हार्दिक और नताशा का तलाक हो जाता है, तो हार्दिक को उनकी संपत्ति का 70% हिस्सा देना पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static