पहली एक्ट्रेस जिसने बड़ा दिखने के लिए करवाया था अजीबोगरीब ट्रीटमेंट, जानिए इनकी पूरी हिस्ट्री

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2019 - 04:41 PM (IST)

 'शाका लाका बूम बूम' में करूणा का रोल प्ले करने वाली छोटी सी लड़की को तो आप जानते ही होंगे। इस लड़की का रियल नाम हंसिका मोटवानी जोकि आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। हंसिका का जन्म मुंबई में हुआ। हंसिका का परिवार बुद्धिज्म को फॉलो करता है। उनकी पढ़ाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से हुई। हंसिका जब छोटी थी तो उनके पिता उन्हें छोड़कर विदेश शिफ्ट हो गए थे। हंसिका का कहना हैं कि वह सिर्फ अपनी मां की बेटी है। 

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया करियर

हंसिका ने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' से की थी। कई टीवी शो करने के बाद हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में काम किया था। बाद में हंसिका हीमेश रेशमिया की फिल्म 'आपका सुरूर' में दिखी, जिसमें वह बतौर लीड एक्ट्रेस थीं। फिल्म हिट साबित हुईं। इस फिल्म के वक्त हंसिका ‌सिर्फ 16 साल की थीं और उन्होंने अपने से 18 साल बड़े हीमेश रेशमिया के साथ रोमांस किया था। हंसिका अचानक से काफी बड़ी दिखने लगी थी। 
PunjabKesari, hansika motwani

बड़ी दिखने के लिए हंसिका ने लिया ट्रीटमेंट

खबरों के मुताबिक हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं। हंसिका ने जल्दी बड़ा होने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल किया। कहा जाता है कि हार्मोनल इंजेक्‍शन की वजह से वह अचानक इतनी बड़ी हो गई थी हालांकि इस बारे में हंसिका का कोई बयान नहीं आया था। 

सोशल वर्कर भी है हंसिका मोटवानी

इसके अलावा हंसिका का बाथरूम वीडियो भी लीक हो चुका है। अपनी इस वीडियो पर हंसिका ने कहा था कि ऐसे वीडियो रेप से भी ज्यादा बदतर होते हैं लेकिन हंसिका इन सब से टूटी नहीं। आज हं‌सिका बॉलीवुड ही नहीं साउथ में भी एक बड़ा नाम हैं। फिल्मों के अलावा वह 'चेन्नई टर्न्स पिंक' की ब्रांड अंबेसडर भी हैं। वह सोशल वर्कर भी है। उन्होंने 30 ऐसी महिलाओं के इलाज का खर्चा उठाया था, जिन्हें ब्रेस्ट कैंसर था।
PunjabKesari, hansika motwani

बता दें कि हंसिका सबसे कम उम्र की ऐसी पहली हीरोइन हैं जिनके फैंस ने मदुरई में उनके नाम का मंदिर बनवाया है। यहां हंसिका की मूर्ति लगाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static