कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे गुरमीत चौधरी, खोलेंगे 1000 बेड का अल्ट्रा मॉडर्न अस्पताल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 12:57 PM (IST)

कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी से फैलती जा रही है। हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि अस्पतालों में बेड तक की कमी आ गई है। ऐसे में बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स मरीजों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। कई बी-टाउन सेलेब्स के बाद अब टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। गुरमीत चौधरी ने आम लोगों के लिए अस्पताल खोलने का ऐलान किया है। 

PunjabKesari

एक्टर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बेड का अस्पताल खोलूंगा। जिसे बाद में अन्य शहरों तक ले जाऊंगा।' आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए। फैंस गुरमीत के इस नेक काम की सराहना कर रहे हैं।

 

 

इसके अलावा गुरमीत चौधरी और उनकी टीम जरूरतमंदों के लिए पूरी तरह से मदद कर रही है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर फोन नंबर भी शेयर किया है ताकि लोग जरूरत पड़ने पर उनसे संपर्क कर सकें। इसके अलावा एक्टर कोरोना मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और प्लाज्मा भी उपलब्ध करवा रहे हैं। गुरमीत खुद भी पत्नी के साथ प्लाज्मा डोनेट कर चुके हैं। 

PunjabKesari

कई सेलेब्स कर रहे मदद

सिर्फ गुरमीत चौधरी ही नहीं बल्कि सोनू सूद, अक्षय कुमार भी लगातार कोरोना मरीजों की मदद में जुटे हुए हैं। जहां एक तरफ सोनू सूद मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाईयां पहुंचा रहे हैं वहीं अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन में 1 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static