शादी के लिए गुनीत मोंगा ने उम्र को किया दरकिनार, Wedding Look पर आपका भी आ जाएगा दिल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 01:30 PM (IST)

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा का सालों का सपना आखिरकार पूरा हो ही गया। 39 की उम्र में दुल्हन बन गुनीत ने बता दिया है कि उम्र तो बस एक नंबर है। उन्होंने फैशन एंटरप्रेन्योर सनी कपूर को अपना जीवनसाथी चुन लिया है। जीवन के खूबसूरत सफर पर निकली मोंगा की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आई। 

PunjabKesari
"जब सही शख्स आपकी ज़िंदगी में आता है तब आपको पता चल जाता है"... ये कहना है गुनीत का। वह कहती हैं कि  DDLJ ने मुझे बिगाड़ा है जैसा की हर 90 के दशक में पैदा हुई हर लड़की के साथ होता है। जबसे मैं 18 की हुई हूं मुझे लगातार राज की तलाश थी, खैर अब 30s में उन्हें अपने पार्टनर के साथ शादी का मौका मिल गया है।

PunjabKesari
फिल्म ‘‘गैंग्स ऑफ वासेपुर'' और ‘‘द लंच बॉक्स'' जैसी सीरीज से खास पहचान बनाने वाली मोंगा ने परिवार के सदस्यों और मित्रों की मौजूदगी में सिख रीति-रिवाजों से शादी रचाई। उन्होंने  इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा- ‘‘हमारे गुरुजी, बुजुर्गों, दोस्तों और परिवार के बिना शर्त प्यार और आशीर्वाद के साथ, हमने आज हमेशा के लिए अपना सफर शुरू करने का संकल्प लिया।''

PunjabKesari
दुल्हन बनी गुनीत के लुक की बात करें तो  पिंक और ब्लू कलर के लहंगे में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। हाथोंं में कलीरे, हैवी ज्वैलरी, चेहरे पर मुस्कान गुनीत के ब्राइडल लुक पर चार चांद लगा रहे थे। वहीं दूल्हे की बात करें तो  सनी क्रीम कलर की शेरवानी में काफी जच रहे थे, उन्होंने सिर पर साफा बांधा हुआ था। 
PunjabKesari

गुनीत ने अपनी शादी को पर्यावरण के सबसे अनुकूल तरीके से डिजाइन किया। वह यह सुनिश्चित करने के लिए 'प्रोजेक्ट मुंबई' से जुड़ी हैं कि कोई भी खाना बर्बाद न हो और कचरे को या तो रिसाइकल किया जाए या उसे स्थायी रूप से डंप किया जाए।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static