Cannes में दूसरी बार चमकी गुजराती गर्ल, अपनी शानदार एंट्री से कोमल ठाकर ने खींचा सबका ध्यान

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 10:42 AM (IST)

भले ही कान्स फिल्म फेस्टिवल को खत्म हुए कई दिन बीत गए हैं, लेकिन इसे लेकर चर्चाएं अब भी जारी है। इस फेस्टिवल में अनुष्का, उर्वशी, सारा के अलावा एक हसीना ऐसी भी थी जो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। हम बात कर रहे हैं प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री कोमल ठाकर की जो दूसरी बार कान फिल्म समारोह का हिस्सा बनी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Komal Thacker (@komalthacker.official)


रेड कार्पेट पर चलने वाली कोमल ठाकर पहली गुजराती एक्ट्रेस है। उन्होंने खुशी जताते हुए कहा था कि- "मैं इस उल्लेखनीय मंच पर अपने देश, गुजराती फिल्म उद्योग और वैश्विक फिल्म समुदाय का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

PunjabKesari
गुजराती फिल्मों में दिखाई देने वाली कोमल ने इस साल भी Cannes में शानदार एंट्री की और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही। उन्हाेंने  इंस्टाग्राम पर अपने शानदार लुक शेयर किया ए हैं। 

PunjabKesari
रेड कार्पेट पर कोमल की लुक की बात करें तो वह  येलो ग्रिनीश डबल कलर के मेटैलिक गाउन में  बेहद प्यारी लग रही थी। इसे इस्तांबुल, तुर्की के फौद सरकिस द्वारा डिज़ाइन किया गया था,  उनकी ज्वैलरी  दुबई से मोना फाइन के कलेक्शन से ली गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Komal Thacker (@komalthacker.official)

 

शानदार गाउन के साथ हाई पोनीटेल बांधते हुए काेमल ने अपने लुक को पूरा किया है।कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनके एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले थे, उनकी खास बात यह है कि वह हर आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। एक प्यारी सी मुस्कान उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम कर रही है।

PunjabKesari
कोमल ठाकर की प्रतिभा और ऑन-स्क्रीन उपस्थिति ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों में ला दिया है। कान्स में उनकी उपस्थिति दुनिया भर के महत्वाकांक्षी अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के लिए प्रेरणा का काम करती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Komal Thacker (@komalthacker.official)

कोमल के Cannes में शिरकत करने से गुजरती इंडस्ट्री काफी खुश है और उन्हें कोमल पर गर्व महसूस हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static