पहले बनी ईसाई, फिर खुद को बताया कट्टर हिंदू... गोविंदा की भांजी ने अपनी गलती के लिए मांगी माफी

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 12:03 PM (IST)

आरती सिंह की शादी के बाद से ही गोविंदा और उनका परिवार चर्चा में बना हुआ है। जहां गोविंदा की एक भांजी अपनी नई जिंदगी को लेकर बेहद खुश है तो वहीं दूसरी भांजी अचानक विवादों में आ गई है। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने इन दिनों कुछ ऐसा कर दिया जिसके चलते उन्हें माफी मांगनी पड़ी। चलिए जानते हैं रागिनी अचानक क्यों आई चर्चा में।

PunjabKesari
टीवी सीरियल 'ससुराल गेंदा फूल' से  घर-घर अपना नाम बनाने वाली रागिनी खन्ना अचानक पर्दे से गायब हो गई थी।  गोविंदा की भांजी होने के चलते भी उन्हें कुछ खास काम नहीं मिला। हाल ही में रागिनी को कजिन आरती सिंह की शादी में देखा गया, लंबे अरसे बाद उन्हें देखकर फैंस बेहद खुश नजर आए। अब इसी बीच एक्ट्रेस का धर्म बदलने को लेकर एक पोस्ट वायरल हुआ है। 

PunjabKesari
रागिनी खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया है। आज उनका दूसरा पोस्ट सामने आया, जिसमें वह धर्म बदलने को लेकर माफी मांगती नजर आई। इसके साथ ही उन्होंने अपना पिछला पोस्ट भी डिलीट कर दिया। एक्ट्रेस ने अपने नए पोस्ट में बताया कि उन्होंने वापस हिंदू धर्म अपना लिया है। ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by watchman (@chukidarbhadur2.0)


गोविंदा की भांजी ने कैप्शन में लिखा- "नमस्ते, मैं रागिनी खन्ना हूं। अपनी पिछली रील के लिए मैं माफी मांगना चाहती हूं, जहां मैं धर्म परिवर्तन करके ईसाई बन गई। मैं वापस अपनी जड़ी से जुड़ गई हूं और कट्टर हिंदू सनातनी बनने की राह को अपना लिया है।"इस नए पोस्ट में उनके साथ एक फेमस हिंदी कथा वचक दिख रहे हैं। हालांकि ये सब देखकर माना जा रहा है कि एक्ट्रेस का अकाउंट हैक कर लिया गया है और इसे चुकिदार बहादुर नाम का एक अनजान व्यक्ति चला रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static