मलाइका की तरह चाहिए ग्लोइंग और टाइट स्किन, तो पीए यह ड्रिंक

4/15/2021 4:32:45 PM

बी टाउन में जबरदस्त फीगर और ग्लोइंग स्किन को लेकर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खूब चर्चा में रहती है।  मलाइका अरोड़ा योगा की बहुत बड़ी फैन है कोई भी दिन ऐसा नहीं होगा जिस दिन मलाइका योगा नहीं करती होंगी। वहीं मलाइका अरोड़ा अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए नारियल पानी का भी खूब सेवन करती हैं। इससे स्किन हाइड्रेट बनी रहती। नारियल पानी त्वचा के साथ हमारे बाॅडी के लिए भी बहुत लाभकारी है। आईए जानते हैं नारियल पानी पीने के क्या है फायदें-
 

- जवां और चमकदार स्किन के लिए पीएं नारियल पानी
जवां और चमकदार स्किन के लिए  योग और नारियल पानी बहुत ही फायदेमंद है। इससे आपकी स्किन हाइड्रेट बनी रहती है। ग्लोइंग स्किन के लिए नारियल पानी बहुत ही फायदेमंद है। मलाइका अरोड़ा अकसर अपनी वीडियों में लोगों को नारियल पानी पीने के लिए रिकेमंड करती रहती है। नारियल पानी आप हर मौसम में पी सकतें है। गर्मियों के लिए तो यह बहुत ही लाभकारी है। नारियल पानी पीने से त्वचा और बालों को बहुत ही फायदा होता है। 

 

PunjabKesari

 

-नारियल पानी पीने से बालों को भी होता फायदा 
 नारियल पानी बालों को डैमेज होने से भी बचाता है। नारियल पानी बहुत ही लाइट होता है जो कि बालों में अच्छे से लग जाता जाता है जिससे बालों में चमक देखने को मिलती है। इसके अलावा नारियल पानी पीने से बाल घने और लंबे होते हैं। इसके लिए आप 4 चम्मच नारियल पानी में 2 चम्मच गुलाब जल मिलाएं। दोनों को मिलाकर बालों की जड़ो में अच्छे से लगाएं। हल्के हाथों से बालों की मसाज करें। 20 मिनट बाद साफ पानी से अपने बाल धो लें।
 

-अंडरआर्म्स के कालेपन को भी दूर करें नारियल पानी
नारियल पानी में नेचुरल मॉइश्चराइजिंग पाया जाता है जो कि स्किन की डेड सेल्स को हटाने में मदद करता है। इसलिए इसके पीने से आपके अंडरआर्म्स के कालेपन भी नेचुरल तरीके से दूर हो जाता है।  वहीं नारियल पानी पिंपल के निशान हटाने के लिए भी काफी मददगार है। 


Content Writer

Vandana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static