इस वेडिंग सीजन Glossy Makeup के ये 3 Steps फॉलो करके बढ़ाएं चेहरे की खूबसूरती

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 04:53 PM (IST)

चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए मेकअप महिलाओं की पहली च्वाइस होता है। तरह-तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करके लड़कियां अपने चेहरे का निखार बढ़ाती हैं। मेकअप की बात करें तो इन दिनों ग्लॉली मेकअप काफी ट्रैंड में है। इस तरह का मेकअप चेहरे पर नैचुरल ग्लो लाने में मदद करता है। सोशल मीडिया पर बढ़ रहे इस ट्रैंड को रनवे और ब्यूटी ब्लॉगर्स में काफी फेमस है। इसे ड्यूई मेकअप भी कहते हैं। ऐसे में यदि आप भी इस वेडिंग सीजन अपने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स.... 

ग्लास जैसे चमकती आई लिड 

स्मोकी आई मेकअप का फैशन एवरग्रीन है लेकिन फिर भी यदि आप कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं तो काजल अग्रवाल की तरह शाईनी आई लिड ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए यदि आपके पास ग्लॉसी आईशैडो नहीं है तो आप ट्रांस्पेरेंट लिप ग्लॉस के साथ आईशैडो मिक्स करके आईलिड पर लगाकर देखें। यदि आपके पास पिंक, रेड या फिर पर्पल शेड में लिप ग्लॉस है तो आप ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ग्लॉसी लिपस्टिक 

अपने लुक को ग्लॉसी बनाने के लिए आप ड्रेस से मैच करता हुआ ग्लॉसी लिपस्टिक इस्तेमाल कर सकती हैं। काजल की तरह डिफाइन्ड ग्लॉसी लिप्स पाने के लिए सबसे पहले आप अपने लिप्स को मॉइश्चराइज करें फिर लिप लाइनर से लिप्स को लाइन करें और लिप पर पिंक शेड में लिप ग्लॉस लगाएं। एक्सेस ग्लॉस आप टिश्यू पेपर से साफ कर सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

शाईनी स्किन 

एक्सट्रा ड्यूई ग्लास स्किन एक कोरियन ब्यूटी ट्रैंड है जो पिछले समय से काफी फेमस हो रहा है। ऐसे में इस लुक को पाने के लिए जरुरी है कि आपकी त्वचा भी क्लीयर ग्लास की तरह स्मूद, शाईनी और क्लीन दिखे। इसके लिए आप पहले स्किन को अच्छे से मॉइश्चराइज करें फिर नैचुरल शाईन के लिए फेस ऑयल का इस्तेमाल करें। अब इल्यूमिनेटिंग फाउंडेशन से फेस को शाईनी लुक दें। फेस के हाई प्वांइट्स पर आप लिक्विड हाइलाइटर लगा सकते हैं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static