बालों के एक ही  हेयर स्टाइल से हाे गई हैं बाेर, तो ट्रेंडी बन से खुद को दें स्टाइलिश ट्विस्ट

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 01:08 PM (IST)

त्यौहार हो या कोई फंक्शन महिलाओं खुद को संवारने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। हालांकि कुछ महिलाएं कपड़े और गहनों पर ध्यान देते-देते हेयरस्टाइल को लेकर लापरवाही कर जाती हैं, ऐसे में उनका पूरा लुक ही खराब हो जाता है।  फैशन के बदलते दौर के साथ हेयरस्टाइल में भी कई तरह के बदलाव आ गए हैं। ऐसे में हम आपका ट्रेंडी बन स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें आप स्टाइलिश ट्विस्ट डाल सकते हैं।

PunjabKesari
मैसी बन  

अगर आप बालों को ज्यादा टाइट से नहीं बांधना चाहती तो मैसी बन अच्छा ऑप्शन रहेगा। खासतौर पर गर्मी के मौसम में इस तरह का हेयरस्टाइल आपके लुक को स्टाइलिश बनाने के साथ- साथ कंफर्ट भी देगा। आप चाहें तो मैसी बन बनाकर बीच में हेयर बैंड को स्टाइल कर सकती हैं

PunjabKesari
गजरा बन

गजरे का फैशन कभी भी पुराना नहीं होता है।  ऐसे में सिंपल हाई जूड़ा बनाकर उसमें गजरा लगाकर आप अपने लुक पर चार चांद लगा सकते हैं। इसकी खास बात यह है कि ये साड़ी हो या लहंगा किसी के साथ भी चल जाता है। आप गजरे के साथ मेसी बन हेयरस्टाइल के साथ-साथ लो स्लीक बन भी ट्राई कर सकती हैं। बनारसी साड़ी के साथ यह गजरा हेयरस्टाइल बेहद ही कमाल का लगता है।

PunjabKesari

फ्रेंच स्टाइल जुड़ा

गजरे की तरह फ्रेंच स्टाइल जुड़ा भी खूब पसंद किया जाता है। अगर आप एक क्यूट लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो यह हेयरस्टाइल आपको जरूर अच्छा लगेगा। इसे बनाना बहुत आसान हैं और इससे चेहरे को अलग ही लुक मिलती है।

PunjabKesari

साइड बन

 अगर आप किसी पार्टी या फिर किसी खास अवसर के लिए तैयार हो रही हैं साइड बन को चुन सकती हैं। किसी भी एथेनिक ड्रेस या फिर वेस्टर्न ड्रेस पर भी  इस हेयर स्टाइल को ट्राई किया जा सकता है।

PunjabKesari
कर्ली हेयर बन

ये हेयर स्टाइल ना सिर्फ आपको डिफरेंट और स्टाइलिश लुक देगा बल्कि आप इसकी मदद से बालों को आसानी से बांधकर गर्मी से राहत पा सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए पहले कर्ली  हेयर्स को बांधकर पोनीटेल बनाएं। इसके बाद आप उसे बन लुक दें। इसके अलावा आप टू हाफ बन भी चुन सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static