Wedding Outfit:  जैकेट के साथ साड़ी को दें मॉडर्न ट्विस्ट, आप पर ठहर जाएंगी सबकी नजरें

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 04:36 PM (IST)

सर्दियां शुरू होने के साथ शादियों का सीजन भी शुरू हो चुका है।  इस दौरान सबसे बड़ी चिंता रहती है आउटफिट की, क्योंकि  स्टाइलिश दिखने के चक्कर में हम ठंड को नजरअंदाज नहीं कर सकते। अगर आप भी दोस्त की शादी में  साड़ी पहनने का मन बना चुकी हैं और ठंड के कारण Confuse हैं तो आपकी समस्या का हल निकल सकता है। आज हम आपके सामने साड़ी पहनने के कुछ ऐसे तरीके लेकर आ रहे हैं, जिसमें आपको स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर कोई समझौता नहीं करना पड़ेगा। चलिए नजर डालते हैं  डिजाइनर जैकेट ब्लाउज पर जिसे सर्दियों में किया जा सकता है स्टाइल 

PunjabKesari

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स को कैरी करने का हुनर बखूबी जानती हैं। हाल ही में वह पिंक साड़ी के साथ मैंचिंग ब्लेजर में दिखाई दी थी। उनका यह लुक स्टाइलिश और ग्लैमरस लगने के साथ- साथ आपको कड़ाके की ठंड से भी बचाकर रखेगा।

PunjabKesari
साड़ी के प्रति काजोल की दीवानगी तो हम सभी जानते हैं।  इंडियन वेयर के साथ दुपट्टे की जगह जैकेट पहनने का ट्रेंड काजाेल भी ट्राई कर चुकी  हैं। गोल्ड जैकेट और वेस्ट पर सकिनी बेल्ट के साथ उनका साड़ी लुक काफी कमाल का लग रहा था।

PunjabKesari
अगर आप कुछ लाइट कलर की तलाश में हैं तो आप शिल्पा की तरह साड़ी को एक मॉडर्न ट्विस्ट के साथ पहन सकती हैं। इससे आप ना सिर्फ खुद को ठंड से बचा पाएंगी, बल्कि आपको एक यूनिक लुक भी मिलेगा।

PunjabKesari
तापसी पन्नू की तरह गॉर्जियस जैकेट के साथ ड्रीमी साड़ी किसी के भी लुक को शानदार बना सकता है। उनकी स्टेटमेंट जैकेट पर स्प्रिंग सीज़न की तरह कलरफुल एम्बरॉयडरी कमाल की लग रही थी। इस स्टाइल ने साड़ी को देखने का नजरिया ही बदल दिया। 
PunjabKesari

करिश्मा कपूर के इस अंदाज को भला कौन भूल सकता है।  कॉकटेल पार्टीज से लेकर रिसेपशन तक  साड़ी का ये स्टाइल लड़कियों का फेवरेट बन चुका है। पल्लू को कैरी करने का अंदाज करिश्मा के पूरे लुक पर चार चांद लगा रहा है। 

 PunjabKesari
सिल्क साड़ी तो आजकल फैशन में है ही। अगर  सिल्क की साड़ी के साथ लॉन्ग कोट कैरी किया जाए तो आपका लुक काफी हटकर लगेगा। कोशिश करें कि डार्क रंग की साड़ी के साथ हल्के रंग का कोट ही चूज करें। 

PunjabKesari
साड़ी जैकेट स्टाइल को पॉपुलर बनाने का काफी श्रेय सोनम कपूर को जाता है, जिन्होंने लगातार इस तरह के लुक्स कैरी कर फैशन गोल्स सैट किए हैं। व्हाइट कलर की साड़ी के साथ मल्टीकलर शॉर्ट जैकेट में सोनम की खूबसूरती  देखने लायक थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static