महारानी की तरह रहती हैं ये लड़कियां, पार्टनर के लिए भी होती हैं लक्की!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 11:09 AM (IST)

अंक ज्योतिष अनुसार, हमारे जन्म की तिथि पर हम पर गहरा असर डालती है। इससे भी किसी के जीवन से जुड़ी बातें जान सकते हैं। कहा जाता है कि किसी भी महीने की 6 तारीख को जन्मी लड़कियां बेहद भाग्यशाली होती हैं। ये जीवन में हर सुख-सुविधा का आनंद मानती हैं। चलिए जानते हैं इन लड़कियों के स्वभाव से जुड़ी कुछ खास बातें...

सबसे पहले बता दें तारीख 6, 15, 24 में जन्मीं लड़कियों का मूलांक माना जाएगा।

पार्टनर के लिए लक्की

ये लड़कियां खुद के साथ दूसरों के लिए भी लक्की होती हैं। ऐसे में इनके पार्टनर को जीवन की हर सुख-सुविधा मिलती हैं। इसतरह इनके पार्टनर खुद को लक्की मान सकते हैं।

PunjabKesari

खूबसूरत व आकर्षित

मूलांक 6 वाली लड़कियां दिखने में बेहद खूबसूरत व आकर्षित होती हैं। ऐसे में लड़के जल्दी ही इनके दीवाने हो जाते हैं। इसके साथ ही इनका दोस्त बनने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही इन्हें फैशन के मुताबिक चलता पसंद होता हैं। अंक ज्योतिष शास्त्र अनुसार, इन लड़कियों पर बढ़ती उम्र का जल्दी असर नहीं दिखता है।

शांत स्वभाव

6 मूलांक की लड़कियां शांत स्वभाव की होती हैं। इन्हें किसी भी बात को लेकर बहस-झगड़ा करना अच्छा नहीं लगता हैं। ये बड़े से बड़े मामले को शांति से सुलझाने की काबिलियत रखती हैं।

ईमानदार

ये लड़कियां बेहद ईमानदारी व लगन से हर काम करती हैं। इसके साथ ही ये एक बार जिस रिश्ते में पड़ती है उसे पूरी ईमानदारी से निभाती हैं। अपने इस गुण के चलते ये पार्टनर के साथ मजबूत रिश्ता निभाती हैं।

पैसों के मामले में लक्की

ये अपनी कड़ी मेहनत से जीवन में खूब पैसा कमाती हैं। इनके जीवन में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती हैं। ऐसे में ये महारानी की तरह जिंदगी बीताती हैं।

PunjabKesari

खर्चीली

ये लड़कियां जहां खूब पैसा कमाती हैं। वहीं उसे खर्च करने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं करती हैं। ये दिल खोलकर खर्च करने में विश्वास रखती हैं। खर्च करने के बावजूद भी ये आर्थिक तौर पर मजबूत ही रहती है।

संगीत प्रेमी

इन लड़कियों की गीत-संगीत, नाटक और नाच-गाने जैसी कलाओं में बेहद रुचि होती हैं।

खुशमिजाज

मूलांक 6 वाली लड़कियां खुशमिजाज होती हैं। ये जीवन में हमेशा खुश रहती हैं। इसके साथ ही अपने इस गुण से ये दूसरों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करती हैं। ऐसे में हर कोई इनीक कंपनी एन्जॉय करता है।

रचनात्मक सच रखने वाली

ये लड़कियां रचनात्मक सोच वाली हैं। इन्हें नई-नई चीजों के बारे में जानने व करना पसंद होता हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static