नए साल पर परिवार और दोस्तों को दें ये खास तोहफें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 01:21 PM (IST)

नया साल अपने साथ कई सारी खुशियां और उत्साह के पल लेकर आता है। अपनी इसी खुशी को अपने दोस्तों और परिवार के साथ भी शेयर करें। नए साल के मौके पर अपने करीबी और खास दोस्तों को कुछ खास तोहफें दे जिससे उनके साल की शुरुआत भी खुशी के साथ हो। अगर आप भी इस बात को लेकर कंफ्यूज है कि आप किसी को क्या गिफ्ट दें तो चलिए हम आपको आइडिया देते है ताकि आप बिना किसी दिक्कत के गिफ्ट चुन सकें।

 

PunjabKesari


चॉकलेट

PunjabKesari

दोस्त, परिवार, ऑफिस में सहकर्मी या कोई अन्य हर किसी के लिए चॉकलेट सबसे अच्छा ऑप्शन है। चॉकलेट हर किसी को पसंद होती है और दूसरे इसकी मिठास से पूरा साल आपके रिश्ते में भी मिठास बनी रहेगी। 

 

होममेड कार्ड या गिफ्ट 

PunjabKesari

सामने वाले के प्रति अपने प्यार का इजहार करने का सबसे अच्छा तरीका हाथ से बनी हुई चीज। जी हां, नए साल के मौके पर आप गिफ्ट के लिए खुद कार्ड बना सकते है या शो-पीस के तौर पर कोई गिफ्ट तैयार कर सकते है। इसके साथ एक पेपर पर आप उनके लिए अपनी फीलिंग्स को भी लिख कर दे सकते है। 

 

पर्सनलाइज्ड गिफ्ट 

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने पार्टनर या दोस्त को देने के लिए सबसे अच्छा पर्सनलाइज्ड गिफ्ट है। इसमें आप कुशन, वॉच, कप,  टी-शर्ट को अपनी फोटो, प्यार से मैसेज के साथ डिजाइन करवा कर गिफ्ट कर सकते है।

 

LED बोतल 

PunjabKesari

यह गिफ्ट काफी ट्रेडिंग है। इसमें आप एक बोतल के अंदर लाइट लगा कर उसमें कुछ फोटो लगा सकते है या क्राफ्ट बना सकते है। इसके अतिरिक्त आप बोतल में सामने वाले के लिए मैसेज डाल कर भी दे सकते है। 

प्लांट

PunjabKesari

आज के समय किसी को गिफ्ट देने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है प्लांट। प्लांट न केवल उनके जीवन में खुशियां लेकर आता है बल्कि पर्यावरण को भी साफ रखने में मदद करता है। प्लांट चुनते समय आप बैम्बो, मनी या अन्य कोई ओर इनडोर प्लांट चुन सकते है। 

 

गैजेट

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अगर आपका बजट काफी अच्छा है तो आप गिफ्ट में देने के लिए गैजेट भी चुन सकते है। इसमें आप हेल्थ से संबंधित योगा, एक्सरसाइज, किचन, गेम्स दे सकते है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static