डिलीवरी के दो महीने बाद ही परफेक्ट शेप में लौटीं गीता बसरा, दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 05:47 PM (IST)

भारतीय क्रिकेट हरभजन सिंह की एक्ट्रेस पत्नी गीता बसरा हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। ऐसे में वह खुद को फिट रखने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। बता दें कि गीता ने अपने बेटे के जन्म के दो महीने के अंदर ही प्रेग्नेंसी वेट को कम कर लिया है और वापस पुराने शेप में आ गईं हैं, उनके बेटे जोवन को जन्म लिए अभी केवल दो महीने हुए हैं। 

हाल ही में जो लेटेस्ट तस्वीरे सामने आई हैं उसमें गीता बसरा अपनी बहन के साथ पार्टी करती नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में गीता का बेहद गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला। 

PunjabKesari

गीता ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान और उसके बाद की फोटो शेयर की है, फोटो में साफ दिख रहा है कि गीता वापस फिट शेप में आ गईं हैं। 

शादी के एक साल बाद ही दिया बेटी हिनाया को जन्म
बता दें कि गीता बसरा दूसरी बार मां बनी हैं। इससे पहले साल 2016 में उनकी एख बेटी है जिसका नाम हिनाया है। बता दें कि गीता बसरा और हरभजन ने लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद साल 2015 में शादी की । शादी के एक साल बाद ही उनकी बेटी हिनाया हीर ने जन्म लिया था। गीता और हरभजन की फैमिली आगे बढ़ी जब गीता ने जुलाई 2021 में अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया।

PunjabKesari

गीता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी योगा और फिटनेस से रिलेटड  तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी हिनाया और जोवन की एक फोटो साझा की थी जिसमें उनकी बेटी ने अपने न्यूबॉर्न भाई को गोद लिया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static