बैसाखी पर नई नवेली दुल्हनों के लिए बेस्ट है ये फुटवियर्स, ट्रैंडी के साथ-साथ मिलेगा कंफर्टेबल लुक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2023 - 12:45 PM (IST)

पंजाबियों का खास त्योहार बैसाखी आने में कुछ ही दिन बचे हैं। इस बार बैसाखी 14 अप्रैल को मनाई जाएगी इस दिन पंजाबी लड़कियां संजने-संवरने में कोई मौका नहीं छोड़ती। खासकर जिनकी नई-नई शादी हो वो तो त्योहार पर एकदम अपने शादी जैसा तैयार होना ही पसंद करती हैं। लेकिन बैसाखी पर नई नवेली दुल्हनों को आउटफिट के अलावा फुटवियर चुनने में बहुत ही परेशानी होती है। कई बार लड़कियां हाई हिल्स में कंफर्टेबल नहीं होती लेकिन फिर भी डालनी पड़ती है। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे फुटवियर्स बताते हैं जिन्हें आप अपने पहले बैसाखी फंक्शन पर वियर कर सकती हैं। 

पंजाबी कल्चर की बात कर रहें है तो इसमें मोजरी का जिक्र न हो ऐसे तो हो नहीं सकता। पहले बैसाखी फंक्शन पर आप मोजरी पहन सकती हैं। लाल रंग की मोजरी आप हैवी पटियाला सूट के साथ पहनकर अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

कोल्हापुरी चप्पल भी आप अपने बैसाखी फंक्शन में पहन सकती हैं। डार्क कलर की चप्पल आप पंजाबी सूट या फिर किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

इस तरह की सिंपल फ्लैट चप्पल के साथ आप अपने ऑवरऑल लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। कंफर्टेबल के साथ-साथ इस तरह की चप्पल में आप स्टाइलिश लुक भी ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पंजाबियों की पहली पसंद फुलकारी वर्क जूती भी आप बैसाखी में पहन सकती हैं। इस तरह की जूती की खास बात यह है कि आप इसे किसी भी तरह के आउटफिट के साथ पहनकर गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

आप चाहें तो इस तरह की फ्लैट बैली शूज भी बैसाखी में पहन सकती हैं। व्हाइट, रेड या फिर कोई भी अपना मनपसंदीदा कलर इसमें चुनकर आप फंक्शन में वियर करके बेस्ट लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपको हाई हिल्स का शौक है तो आप बैसाखी में इसे भी ट्राई कर सकती हैं। गोल्डन कलर की हाई हिल्स आप किसी भी तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पैंसिल हिल आप किसी भी तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। स्टाइलिश लुक के साथ आप फंक्शन में अपनी लुक को और भी ज्यादा फ्लोरिश कर सकती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static