शाहरुख की "पठान" का फर्स्ट लुक जारी,  पिस्तौल हाथ में पकड़ी दीपिका का दिखा एक्शन अवतार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 11:05 AM (IST)

सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस का लंबा इंतजार अखिरकार खत्म हो गया। यशराज फिल्म्स ने सोमवार को एक्शन फिल्म 'पठान' की पहली झलक पेश कर दी है, जिसमें दीपिका का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला।  इस फिल्म का निर्देशन अभिनेता शाहरुख खान कर रहे हैं। वह पांच साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

स्टूडियो द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए मोशन पोस्टर में पादुकोण को कैमरे की ओर बंदूक से निशाना लगाते हुए दिखाया गया है। वाईआरएफ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, 'वह इसे एक लेवल ऊपर शूट करने के लिए तैयार हैं! पठान में दीपिका पादुकोण।' फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि फिल्म में पादुकोण की 'जबरदस्त भूमिका है जो सभी के होश उड़ा देगी'।

PunjabKesari

फिल्म निर्माता ने एक बयान में कहा, 'दीपिका पादुकोण एक बड़ी अभिनेत्री हैं और 'पठान' में उनके होने से फिल्म और भी रोमांचक और शानदार बनेगी। अभी तक किसी ने भी पठान में उनकी झलक नहीं देखी थी और हम अपनी एक्शन फिल्म में उनकी यह झलक पेश करने को लेकर रोमांचित हैं।'

PunjabKesari
'पठान' के माध्यम से पादुकोण और खान फिर एक बार बड़े पर्दे पर एक साथ होंगे। फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी अभिनय किया है। यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दीपिका ने भी अपनी फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर कर कैप्शन दिया- ''टाडा'', #Pathaan।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static