मुश्किलों में फंसी टीवी की ''बबीता जी'', एक्ट्रेस पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार

5/14/2021 10:52:27 AM

पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता मुश्किलों में फंस गई हैं। अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली मुनमुन दत्ता के खिलाफ हरियाणा में गैर जमानती धाराओं में SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस पर जातिसूचक के खिलाफ गलत शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। सिर्फ हरियाणा ही नहीं एक्ट्रेस के खिलाफ देश के कई हिस्सों में एफआईआर दर्ज की जा रही है। 

PunjabKesari

इसके बाद से मुनमुन दत्ता पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। जालंधर में एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई न होने पर दलित संगठनों ने विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। बता दें मुनमुन दत्ता पर भारतीय दंड सहिता के धारा 153A, 295A और अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3(1)(R), 3(1)(S) और 3(1)(U) के तहत मामला दर्ज किया गया है। ये धाराएं गैर जामनती है और एक्ट्रेस को पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस पर लगी इन धाराओं में जमानत का कोई ऑप्शन नहीं है और न ही अग्रिम जमानत का प्रावधान है। 

क्या है पूरी मामला?

बता दें एक्ट्रेस जल्द ही यूट्यूब पर आने वाली हैं। जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था, 'मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं, इसलिए मैं अच्छा दिखना चाहती हूं, भंगी की तरह नहीं दिखना चाहती।' उनका भंगी शब्द लोगों को पसंद नहीं आया। दलित समुदाय के लिए जातिसूचक शब्‍द का इस्तेमाल करने पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर माफी भी मांगी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static