बेटे आर्यन के बाद अब मुसीबत में फंसी गौरी खान, धोखाधड़ी के आरोप में शाहरुख की पत्नी पर FIR दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 09:53 AM (IST)

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग के चलते जितना प्यार लोगों से पाते हैं उतना ही उनका परिवार मुश्किलों में घिरा रहता है। बेटे आर्यन खान के बाद अब गौरी खान भी पुलिस के निशाने पर आ गई है।  गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर लाखों की धोखाधड़ी का आरोप लगा है, ऐसे में शाहरुख की पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत केस दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

मुंबई के रहने वाले एक शख्स किरीट जसवंत शाह ने गौरी समेत 3 लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। उनका दावा है कि उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था, जिसकी कीमत करोड़ों में थी। हालांकि 86 लाख रुपये दिए जाने के बावजूद फ्लैट उन्हें नहीं मिला है।एक्टर की पत्नी इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं। ऐसे में  जसवंत शाह ने उन पर पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए लखनऊ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। 

PunjabKesari
शिकायतकर्ता का यह भी कहना है कि उन्होंने ब्रांड एम्बेस्डर गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर यह फ्लैट लिया था।  शाहरुख की पत्नी 2015 में तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर थीं। तब वह इसका प्रमोशन कर रही थीं और उनके द्वारा जानकारी दी गई थी कि लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बनाए जा रहे हैं।

PunjabKesari
जसवंत शाह ने बताया कि इस सब से प्रभावित होकर ही वह फ्लैट लेने जा पहुंचा। वहां तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन के सीमएडी और डायरेक्टर ने उसे फ्लैट की कीमत 86 लाख रुपये बताई और कहा कि 2016 तक फ्लैट मिल जाएगा। लेकिन पैसे चुकाए जाने के बाद भी फ्लैट नहीं मिला। चूंकि गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एंबेसेडर रहीं, इसलिए उनका एफआईआर में नाम दर्ज है।  फिलहाल शाहरुख या गौरी की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static