T-series के मालिक पर रेप का केस दर्ज, पीड़िता ने लगाया गंदे काम करने का आरोप

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 01:15 PM (IST)

टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और सिंगर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है।   30 साल की एक महिला ने भूषण कुमार पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का भूषण कुमार पर आरोप है कि साल 2017 से अगस्त 2020 तक काम दिलाने के नाम पर उन्होंने महिला के साथ गंदे काम किए। मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में पीड़िता ने भूषण कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

PunjabKesari

भूषण कुमार के खिलाफ धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज
एक न्यूज चैनल से बात करते हुए मुंबई पुलिस के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की। इस मामले में उन्होंने बताया कि भूषण कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है.

PunjabKesari

जांच अधिकारियों के मुताबिक, पीड़िता 30 साल की महिला है. मुंबई पुलिस से अब भूषण कुमार से पूछताछ और बयान दर्ज करने की उम्मीद है, जिन्होंने अभी तक आरोपों का जवाब नहीं दिया है।

PunjabKesari

फिल्म प्रोड्यूसर और म्यूज़िक प्रोड्यूसर है भूषण कुमार 
बतां दें कि भूषण कुमार बाॅलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर और म्यूज़िक प्रोड्यूसर है।  उन्होंने 1997 में म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज को तब संभाला था जब वह अपने पिता गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई थी, उस समय वह 19 साल के थे।  उन्होंने 2001 के रोमांस ड्रामा 'तुम बिन' के साथ फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखा, इसके बाद भूषण ने 'भूल भुलैया', और 'आशिकी 2' जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में दी है। भूषण कुमार ने 13 फरवरी 2005 को एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार से शादी की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static