काॅमेडियन सुनील पाल के खिलाफ FIR दर्ज, डाॅक्टर्स पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 11:23 AM (IST)

अपनी मजेदार काॅमेडी से लोगों को हंसाने वाले काॅमेडियन सुनील पाल मुश्किलों में फंस गए हैं। उनके खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसलटेंट्स की प्रमुख डाॅ. सुष्मिता भटनागर ने काॅमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। सुनील पाल पर कोरोना संकट में मरीजों का इलाज कर रहे डाॅक्टरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। 

PunjabKesari

डाॅक्टरों पर की थी टिप्पणी

बीते कुछ समय पहले काॅमेडयन ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो अपलोड की थी। जिसमें उन्होंने कोरोना काल में मरीजों का इलाज कर रहे डाॅक्टरों पर आरोप लगाते हुए कहा था, '90 प्रतिक्षत डाॅक्टर राक्षस हैं। वह मरीजों को डरा रहे हैं। मरीजों से धोखाधड़ी कर रहे हैं। उन्हें कोविड के नाम पर पूरे दिन परेशान किया जाता है। कोई बेड नही है, कोई प्लाज्मा नहीं है, कोई दवा नहीं है कहकर मरीजों को परेशान किया जाता है। यहां तक कि उनके मरने के बाद उनके बाॅडी पार्ट्स को निकालकर उसकी तस्करी की जा रही है।' 

PunjabKesari

सुनील ने हालांकि के बाद में वीडियो में माफी भी मांग ली थी लेकिन फिर भी डाॅक्टर्स की शिकायत पर पुलिस ने काॅमेडियन के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कर लिया। 

PunjabKesari

बता दें डाॅ. सुष्मिता भटनागर एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसलटेंट्स की प्रेसिडेंट है। उन्होंने सुनील पाल पर मानहानि का आरोप लगाया था और केस दर्ज करने की अपील भी की थी। जिसके बाद पुलिस ने सुनील के खिलाफ FIR दर्ज कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static