कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी का फैंस को मिल गया क्लू, बोले- मिनी कौशल के लिए बधाई

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 02:50 PM (IST)

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट डीवा कटरीना कैफ को भला कौन पसंद नहीं करता। शादी के बाद से ही वह चर्चाओं में बनी रहती है। लोग उनसे जड़ी जानकारी जानने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। इन दिनों उनका हर फैन बस यही सवाल पूछ रहा है कि वह गुड न्यूज कब देंगी? पिछले कुछ समय से लोगों को लग रहा है  एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं, इस बार तो उन्हें क्लू भी मिल गया है। 

PunjabKesari
दरअसल  कैटरीना कैफ और  विक्की कौशल ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।  कैटरीना द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर  में वह पति विक्की कौशल,  सास-ससुर वीना कौशल और शाम कौशल, देवर सनी कौशल और बहन इसाबेल कैफ के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

इस क्रिसमस पार्टी में नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी नजर आए। साथ ही डायरेक्टर करिश्मा कोहली भी दिखाई दीं।  इस बीच जो बात गौर करने वाली थी वह यह थी कि एक्ट्रेस हर फोटो में  पेट छिपाती दिखाई दी। बस फिर क्या था लोगों ने क्यास लगाने शुरु कर दिए और विक्की के परिवार को मिनी कौशल की आने की बधाईयां भी देनी शुरू कर दी। 

PunjabKesari
कुछ  यूजर्स का कहना है कि कैटरीना जानबूझकर ऐसे एंगल पर खड़ी थीं, जहां से उनका बेबी बंप नजर नहीं आए। इसके साथ ही क्रिसमस ट्री पर भी कैटरीना ने एक फोटो लगाई थी जिस पर पीछे से विक्की ने उन्हें हग किया हुआ है। इस तस्वीर में भी लोगों को कैटरीना का बेबी बंप दिख गया।

PunjabKesari

वहीं इससे पहले कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म‘मैरी क्रिसमस'का पोस्टर भी शेयर किया है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ दक्षिण भारतीय सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। कैटरीना कैफ ने पोस्टर शेयर कर बताया कि इस फिल्म को क्रिसमस पर ही रिलीज किया जाना था, लेकिन इसमें एक ट्वस्टि है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static