एक्स-गर्लफ्रेंड ने सलमान खान को बताया  मानसिक बीमार, बोली-  उसने कई महिलाओं को पीटा है

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 04:01 PM (IST)

बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान के लव अफेयर से ज्यादा उनके ब्रेकअप चर्चा में रहे हैं। वैसे तो वह कई मामलों को लेकर विवादों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार उन पर सनसनीखेज आरोप लगा है।  बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस और सलमान की एक्स-बॉयफ्रेंड सोमी अली  का कहना है कि एक्टर मानसिक बीमार है और उन्होंने कई महिलाओं को पीटा है। सोमी ने सलमान को ना पूजने की भी अपील की है। 

PunjabKesari
सोमी ने इस बार तो सलमान खान की तस्वीर शेयर करके अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने सलमान खान और भाग्यश्री की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की एक तस्वीर शेयर कर लिखा-  'महिलाओं को पीटने वाला, न केवल मुझे बल्कि कइयों को। इनकी पूजा कर बंद कर दो प्लीज़। ये दूसरों तकलीफ देने वाला एक बीमार इंसान है। जिसके बारे में आपको कोई आइडिया नहीं है।'

PunjabKesari
हालांकि सोमी अली ने सलमान खान का नाम नहीं लिया है और न ही उन्हें अपने इस पोस्ट में टैग किया है, लेकिन यह तस्वीर बहुत कुछ बयां कर रही है। बता दें कि सोमी इससे पहले भी इस तरह के आरोप लगा चुकी है। उन्होंने कहा था कि- दबंग खान ने उन्हें चीट किया था और यही उनके अलग होने का कारण बना।सोमी अली और सलमान खान के रिश्ते की शुरुआत फिल्म ‘बुलंद’ के सेट से हुई थी।

PunjabKesari
बता दें कि सोमी अली खान 16 साल कि कम उम्र में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने और साथ ही अपने क्रश सलमान खान से शादी करने कि ख्वाहिश लेकर मुंबई आई थीं। उनकी खुशकिस्मती थी कि उन्हें सलमान खान बॉयफ्रेंड के रूप में मिले भी, लेकिन साल 1999 में उन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static