गणपति की विदाई में एकता भूल गई सेफ्टी, पिता भी दिखें बिना मास्क के

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 04:25 PM (IST)

आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाते हैं। सेलिब्रिटी बप्पा का स्वागत जश्न मनाकर  करते है और उनकी विदाई भी धूमधाम से ही करते हैं। हाल में ही एकता कपूर ने गणपति विर्सजन किया। इस दौरान कई टीवी स्टार्स बप्पा को विदाई देने पहुंचे।
PunjabKesari, Ekta kapoor

गणपति विर्सजन के दौरान खुद एकता कपूर ट्रेडीशनल लुक में नजर आई। उन्होंने पेस्टल कलर का सूट पहना था लेकिन एकता ने चेहरे पर मास्क नहीं लगाया और ना ही उनके पिता जीतेंद्र ने मास्क कैरी किया। वही दूसरी ओर एकता कपूर के स्टाफ मेंबर मास्क में दिखाई दिए। चलिए अब बताते हैं कि गणपति विर्सजन के वक्त कौन-कौन एकता कपूर के घर पहुंचा।

सबसे पहले बात करते हैं टीवी की नागिन कही जानी वाली एक्ट्रेस अनिता हंसनदानी की। अनिता पति के साथ गणपति विर्सजन में पहुंची। इस दौरान अनिता सिंपल लुक में दिखाई दी। अनिता ने लाइट ग्रीन कलर का सूट पहना था जिसके साथ उन्होंने व्हाइट पंजाबी जूती वियर की। वही उनके पति व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखें।
PunjabKesari,anita hassandani

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना लाइट कलर के अनारकली कुर्ते में नजर आई। जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा था और लाइट मेकअप किया था।
PunjabKesari, karishma

कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार प्ले कर चुकी उर्वशी ढोलकिया भी एकता के घर पहुंची। उन्होंने व्हाइट प्लेन सूट के साथ प्रिटिंड दुपट्टा कैरी किया था। अपनी सिंपल सी ड्रेस में भी उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थी. 
PunjabKesari, urvashi
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static