आपको भी जल्दी लगती है बुरी नजर तो ये काम करना ना भूलें, 100% मिलेगा फायदा

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 01:52 PM (IST)

नजर लगने पर व्यक्ति ना सिर्फ बार-बार बीमारियों के घेरे में रहता है बल्कि इससे कारोबार भी ठप हो जाते हैं। जब किसी को नजर लगती है तो उसके खान-पान से लेकर लाइफस्टाइल, घर-कारोबार हर चीज पर असर पड़ता है। वैसे तो लोग नजर उतारने के लिए कई उपाय करते हैं लेकिन किसी से कोई खास फर्क नहीं दिखता। मगर, हम आपको बुरी नजर उतारने के कुछ ऐसे टोटके बताएंगे जो 100% काम करेंगे।

चलिए एस्ट्रोलॉजर और टैरो कार्ड रीडर वंदना ग्रोवर (Vandana Grover) से जानते हैं नजर लगने पर क्या करना चाहिए।

मंगल कमजोर होगा तो जल्दी लगेगी नजर

अगर आपकी कुंडली में मंगल कमजोर है तो आपको बार-बार चोट लगेगी। अगर ऐसा है तो 9 लाल मिर्च लें। उसे अपने सिर से एंटी-क्लॉल वाइस डायरेक्शन में 9 बार वारकर आग में जला दें। ऐसा कम से कम 9 दिन तक करें।

शरीर पर बनाएं ये सिम्बल

तस्वीर में दिखाए गए सिम्बल को अपने शरीर को काले रंग से ड्रा करें। यह जब तक शरीर पर रहेगा आपको बुरी नजर से बचाएगा। जब यह मिट जाए तो इसे दोबारा शरीर पर बना लें।

PunjabKesari

नमक से उतरेगी  बुरी नजर

कुंडली में चंद्रमा कमजोर है तो आप नमक का टोटका अजमाकर नजर उतार सकते हैं। इसके लिए मुट्ठीबार नमक लेकर एंटी-क्लॉल वाइस डायरेक्शन में 7 बार सिर से वारे और फिर उसे पानी में बहा दें। ऐसा एक बार सुबह, शाम और फिर अगली सुबह करें।

एगेट का क्रिस्टल पहनें

नेचुरल और ऑरिजनल एगेट का क्रिस्टल (Agate Stone) पहनने से भी नजर नहीं लगती। अगर आपके बच्चे छोटे हैं तो उनके तकिए के नीचे एगेट का क्रिस्टल और दालचीनी का एक छोटा टुकड़ा रख दें। इससे वो हमेशा नजर से बचे रहेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static