कान्स के रेड कार्पेट पर छाई Dolly Singh, अब्बू जानी संदीप खोसला के आउटफिट में लगी Doll

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 12:55 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर डॉली सिंह भी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में डॉली ने कान्स में अपना डेब्यू किया है। डॉली कई सारी वेब सीरिज जैसे 'मॉर्डन लव मुंबई', 'डबल एक्सएल' और 'बटरफ्लाइज' जैसी फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। ऐसे में इस बार कान्स में उनका डेब्यू उन्हें एक बहुत बड़ी उपलब्धि देने वाला है। हाल ही में डॉली ने रेड कार्पेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। 

चौथे दिन मारी रैंप पर धमाकेदार एंट्री 

डॉली सिंह ने 76वें कान्स फेस्टिवल में चौथे दिन रेड कार्पेट पर अपनी अदाएं दिखाई हैं। डेब्यू लुक के लिए एक्ट्रेस ने डिजाइनर अब्बू जानी संदीप खोसला का आउटफिट कैरी किया था। यह एक तरह का विंटेज आउटफिट था जिसकी स्कर्ट मोतियों से सजी हुई थी इसके साथ उन्होंने फ्लेयर्ड केप और मोतियों से जड़ी ब्रालेट भी पेयर की थी। ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Singh (@dollysingh)

ऑवरऑल लुक में दिखी बेहद गॉर्जियस 

वहीं अगर बात डॉली के ऑवरऑल लुक की करें तो वह व्हाइट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिख रही थी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, ट्रांसपेरेंट हील्स, मैचिंग ब्रेसलेट्स में डॉली काफी प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari

शेयर की अपनी एक्साइटमेंट 

डॉली ने अपने कान्स डेब्यू की एक्साइटमेंट को लेकर बात करते हुए बताया कि जब उन्हें पता चला कि वह कान्स में डेब्यू करने वाली है तो वह खुशी के कारण सारी रात सो नहीं पाई। उन्होंने आगे बताया कि फिल्मों को शौकीन होने के नाते, यह उनके लिए कुछ विश्व क्लासिक्स देखने का एक अच्छा अवसर होगा। इसके जरिए उन्हें अपने नेटवर्क को आगे बढ़ाने में भी थोड़ी मदद मिलेगी। 

कौन हैं डॉली सिंह? 

डॉली सिंह के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो साल 2022 में वह नेटफ्लिक्स की 'भाग बेनी भाग', 'एपीवी एंथोलॉजी', 'मार्डन लव' और लायंसगेट के 'फील्स लाइक होम' में दिखी थी। मूल रुप से डॉली नैनीताल की रहने वाली हैं। वह अपने ऑनलाइन कंटेट के लिए काफी मशहूर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। डॉली सिंह को ऑनलाइन अवतारों 'राजू की मम्मी', 'साउथ दिल्ली की पैंपर लड़की सुनीता', 'वहशी गुड्डी भाभी' और 'निडर जीनत' के जरिए सोशल मीडिया पर पॉपुलेरिटी मिली थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static