Dolly Jain ने लहंगा ड्रैप तो डैनियल-अमित ने किया था Katrina का मेकअप व हेयरस्टाइल, जानें पूरी डिटेल

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 04:45 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की हाई प्रोफाइल शादी कल संपन्न हुई। शादी के बंधन में बंधने के बाद विक्की-कैट एक प्राइवेट कंपनी के हेलिकॉप्टर से मुंबई लौट आए। कैटरीना कैफ सब्यसाची का लाल सुर्ख लहंगा पहनकर सिंपल सोबर दुल्हन बनीं। वह अपने ब्राइडल लुक से लेकर मेहंदी, एंगेजमेंट रिंग, कलीरें-चूड़ा, मंगलसूत्र को लेकर खूब चर्चा बटौंर रही हैं। हालांकि कैटरीना का ओवरऑल लुक बेहद खूबसूरत था। मगर, क्या आप जानते हैं कि कैट के लहंगा लुक ड्रैपिंग, मेकअप और हेयर स्टाइल का क्रेडिट किसको जाता है। चलिए आपको बताते हैं इसकी पूरी डिटेल...

डॉली जैन ने किया था लहंगा ड्रैप

मशहूर सेलिब्रिटी साड़ी ड्रैपर Dolly Jain ने कैटरीना के लहंगा लुक को कंपलीट किया था। डॉली जैन एक नहीं करीब 325 तरीके से स्टाइलिश साड़ी पहना सकती हैं। एक साड़ी को साढ़े 18 सेकंड में पहनने के लिए उनका नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Jain 🇮🇳 (@dolly.jain)

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैस मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी उनकी रैगुलर कस्टमर्स हैं। यही नहीं, वह दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और ईशा अंबानी के वेडिंग लुक को रेडी कर चुकी हैं। बता दें कि डॉली की साड़ी बांधने की फीस करीब 35 हजार से शुरू होती है, जो हाई प्रोफाइल शादियों या कार्यक्रम में लाखों तक पहुंच जाती है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि कैटरीना ने लहंगा को ड्रैप करने के लिए भी अच्छी खासी कीमत चुकाई होगी।

डैनियल को जाता है मेकअप का क्रेडिट

कैटरीना की ज्वैलरी, लहंगे के साथ उनका मेकअप भी बेहद खास था। उन्होंने दुल्हन लुक के लिए भी मिनीमल मेकअप चुना थी। इसके साथ Daniel Bauer ने कैटरीना के लुक को हाइलाइट करने के लिए न्यूड मेकअप किया था। लाल सुर्ख बिंदी के साथ न्यूड लिपशेड्स कैटरीना को बला की खूबसूरत दिखा रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daniel Bauer Makeup And Hair (@danielcbauer)

चूंकि कैट की लुक में आंखें मेजर रोल प्ले करते हैं इसलिए डैनियल ने सिंगल लैशेज और खूब सारा मस्कारा अप्लाई किया था। इसलिए कैटरीना के मेकअप में आंखें सबसे ज्यादा ध्यान बटौर रहीं थी। बता दें कि कैटरीना और डैनियल बहुत पुराने दोस्त हैं। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि डैनियल के ग्रे डेस्टिनेशन वेडिंग में एक्ट्रेस ने 'अफगान जलेबी' गाने पर खास पर्फोमेंस दी थी। डैनियल हर सिटिंग के 75000 रुपए लेते हैं और फेस्टिवल या ब्राइडल मेकअप के लिए वह लाखों रुपए चार्ज करते हैं। ब्यूटी लेबल्स के ब्रैंड ऐम्बैसडर होने के साथ-साथ वह खुद की मेकअप एकेडमी भी चलाते हैं।

अमित ने किया था हेयरस्टाइल

जहां आमतौर पर एक्ट्रेस खुले बाल पसंद करती हैं वहीं वेडिंग डे पर उन्होंने क्लासिक स्लीक जूड़ा बनाया था, जिसे उन्होंने गजरे से एक्सेसाइज किया था। मगर, उनका गजरा मोगरे नहीं बल्कि वाइट कार्नेशन फूलों से बना था। बता दें कि कैटरीना के हेयरस्टाइल को अमित ठाकुर ने रेडी किया था, जो फेमस सेलिब्रिटी हेयर आर्टिस्ट और कैटरीना के बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्हें मुंबई में मानेमैनियाक हेयर स्टूडियो के सह-संस्थापक के रूप में जाना जाता है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Thakur (@amitthakur_hair)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static