दिशा सालियान के दोस्त की कार एक्सीडेंट से मौत, इशारों-इशारों में लिए थे कई बड़े नाम

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 03:06 PM (IST)

सीबीआई सुशांत केस के साथ-साथ एक्टर की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के आत्महत्या मामले की जांच भी कर रही है। इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आई है जो सच में बेहद चौकाने वाली है।  हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक,  दिशा सालियान के दोस्त स्टीव पिंटो की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो दिशा सालियान की मौत से स्टीव पिंटो काफी टूट गए थे। वहीवह दिशा के काफी करीबी दोस्त थे। स्टीव के निधन से फैंस को काफी झटका लगा है। हालांकि ऐसे आरोप भी लगाए जा रहे हैं कि उन्हें जानबूझ कर मार गया है। बताया जा रहा है कि स्टीव ने कई बार इशारों-इशारों में सोशल मीडिया पर कुछ बताने की कोशिश की थी। जब उनके सोशल मीडिया पोस्ट की जांच की गई तो पता चला कि स्टीव ने अपनी बात को हैशटैग के जरिए बताने की कोशिश की थी।
उन्होंने हैशटैग के माध्यम से कोलकाता, मिस्ट्री, प्रॉस्टीट्यूशन और ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करने की कोशिश की थी।

PunjabKesari

साथ ही महेश भट्ट, करण नार्वेकर, सलमान खान और सूरज पंचोली की ओर भी इशारा किया था। अब सीबीआई सुशांत के साथ दिशा के केस की अनसुलझी गुत्थियों को सुलझाने  की कोशिशों में भी लगी है। 

गौरतलब है कि आज सुबह रिया के घर पर की गई एनसीबी की छापेमारी के बाद शौविक और सैमुअल को हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, एनसीबी ने रिया के घर से कुछ डिजिटल गैजेट्स भी जब्त किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static