टाइगर नहीं इस शख्स के साथ समय बीता रही दिशा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 03:43 PM (IST)

कोरोना वायरस के खौफ के कारण बॉलुवड स्टार भी घर में समय बीता रहे हैं। बी टाउन के चर्चित चेहरों में से एक दिशा पाटनी भी अपना वक्त खुद को क्वारनटीन करके बिता रही हैं। लेकिन वह अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्राफ के साथ नहीं बल्कि उनकी बहन कृष्णा श्राफ के साथ समय गुजार रही हैं।

PunjabKesari

सोशल साइट इंस्टाग्राम पर दिशा पाटनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कृष्णा श्राफ के साथ नजर आ रही हैं। दिशा इस वीडियो में काफी सुंदर लग रही हैं। उन्होंने व्हाइड टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखी है। साथ ही दोनों ने माथे पर बिंदी लगा रखी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best.cutiest.womens.🥰🙈😘@dishapatani @kishushroff .🤗💖💝💞💗@ayeshashroff @apnabhidu @kishushroff @khushboo_patani @suryanshpatani001 @patanijagdish Follow @tigshaa_❤🌹 #dishapatani #teamdishap #dishuislove #dishapataniforever #dishapatanifanclub #dishapatanifamily #adorabledishu #dishipie #gorgeus #beautyqueen #nationalcrushh #beautiful #queenoffbollywood #bollywoodsuperstar #bollywoodhottie #hotnessoverload

A post shared by Tigshaa (@tigshaa) on Mar 23, 2020 at 9:45am PDT

 

टाइगर के साथ रिश्ते में आने के बाद कृष्णा से दिशा के अच्छे रिश्ते हो गए हैं। दोनों अक्सर चिल करते हुए देखी जाती हैं। अगर बात करें दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की तो हाल में ही उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई है। इस फिल्म में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर भी नजर आए। दिशा अब प्रभु देवा की फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static