एक्टिंग छोड़ बिजनेसवुमेन बनीं Dipika Kakar, महिलाओं के लिए शुरू किया खास Business

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 07:13 PM (IST)

'ससुराल सिमर का' की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ मदरहुड एन्जाॅय कर रही है। मां बनने के बाद छोटे पर्दे से दूर है लेकिन व्लाॅग के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में दीपिका की ननद सबा इब्राहिम ने अपना खुद का रेस्टोरेंट खोला। वहीं अब दीपिका भी बिजनेस में किस्मत आजमाने जा रही है। दीपिका ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में गुड न्यूज देते हुए एक नए सफर को शुरू करने की जानकारी दी है।

दीपिका खुद का क्लोदिंग ब्रांड खोल रही है जो सिर्फ महिलाओं के लिए है। अपने व्लाॅग में दीपिका ने बताया, 'हम लोग महिलाओं के लिए एक क्लोदिंग लाइन लेकर आ रहे हैं। पिछले इतने समय से मैं इतनी बिजी थी। सूरत गई थी, वो सब इसी सिलसिले में था। मेरे मन में बहुत समय से यह एक चीज थी कि मुझे ये करना है। यह एक ऐसी चीज है, जो मुझे बहुत पसंद है। मेरा पैशन है और आपको वही काम करना चाहिए जो आपको खुशी देता है।'

PunjabKesari

दीपिका बताती है कि वह पिछले डेढ़-दो साल से इसे लेकर प्लानिंग कर रही थी लेकिन बेटे रुहान को समय देने के चलते ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रही थी पर अब उनका यह सपना पूरा हो चुका है। उनका ब्रांड ऑनलाइन है और जल्द ही इसका स्टोर भी खोलेंगी। दीपिका ने बताया कि शोएब ने उनका काफी सपोर्ट किया है। दीपिका का शुरू से एक बिजनेसवुमन बनने का सपना रहा है। जिसे दीपिका ने पूरा कर लिया है। फिलहाल अभी तक उन्होंने क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च नहीं किया है। वह जल्द ही क्लोदिंग ब्रांड का नाम और लॉन्च डेट अनाउंस करेंगे। 

PunjabKesari

बता दें टीवी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से तो नाम और शोहरत कमाई ही वहीं बिजनेसवुमेन बनकर भी लाखों-करोड़ों कमा रही है। आशिका गोराडिया एक्टिंग से दूर अपना खुद का काॅस्मेटिक ब्रांड RENEE चला रही है। जिससे वह करोड़ों की कमाई कर रही है। 

PunjabKesari

सना खान शोबिज से दूर हैं लेकिन अबाया ब्रांड की मालकिन है। इसके अलावा वह एक ब्यूटी क्लिनिक भी चला रही है। 

PunjabKesari

मोहिनी कुमारी खुद का यूट्यूब चैनल चलाती हैं। जिससे वह अच्छी कमाई कर रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

static