अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि रोने लगे दिलजीत दोसांझ

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 05:41 PM (IST)

फैंस का इंतजार तब खत्म हुआ  मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर रिलीज किया गया। ये फिल्म पंजाब के मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला की असली कहानी पर है, जिनका किरदार दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं और उनकी पत्नी के किरदार में परिणीति चोपड़ा दिखाई देगी। फिल्म के ट्रेलर के दौरान कुछ ऐसा वाक्य घटा की मशहूर सिंगर दिलजीत की आंखें भर आई। वह स्टेज पर बैठे रो पड़े ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

फिल्म अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है,   राइटर और प्रोड्यूसर भी वहीं हैं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इम्तियाज ने ना सिर्फ फिल्म के बारे में बताया बल्कि दिलजीत और  परिणीति के काम को भी खूब सराहा। उन्होंने कहा जिस तरह से दोसांझ ने इस फिल्म के लिए मेहनत की है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है। प्रोड्यूसर ने यह भविष्यवाणी भी कर दी कि दोसांझ बहुत आगे तक जाएंगे।

PunjabKesari

इम्तियाज अली ने दिलजीत दोसांझ को लेकर कहा- , “आप पहले ही बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं लेकिन मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं, यह सिर्फ आपकी शुरुआत है। आप जहां भी जाएंगे, हम आपके साथ रहेंगे। मैं बहुत खुश हूं कि इस फिल्म को करने से मेरी जिंदगी में यह ताजगी आई। वह कहते हैं कि- दिलजीत के बिना यह फिल्म संभव नहीं थी। ऐसा नहीं है कि दिलजीत ने परिणीति की तरह ज्यादा ट्रेनिंग नहीं की, लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते हैं और इसके आदी हैं।

PunjabKesari
अपने बारे में यह सब सुनकर अभिनेता  इमोशनल हो गए और उनके आंसूं निकल गए। वहां बैठी परणीति चोपड़ा ने उन्हें संभाला । दिलजीत को रोता देख उनके फैंस भी भावुक हो गए।  ये फिल्म पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिशियन अमर सिंह चमकीला की कहानी पर बेस्ड है। वह अपने अलग तरह के गानों से पॉपुलर हुए थे। गानों की लिरिक्स के चलते वो कई बार विवादों में भी रहे थे, जिसके बाद उनको और उनकी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static