क्या दोबारा हुआ आलिया और रणबीर को प्यार?

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 10:25 AM (IST)

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। हाल ही में उन दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थी। लेकिन इस बात को झूठा साबित करते हुए आलिया ने एलान कर दिया है कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है। दरअसल, 21 डेज का यह लॉकडाउन वो शायद रणवीर के साथ ही बीता रही है। इस बात का प्रमाण उनका एक पोस्ट है। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है...... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

stay home &... watch the sunset 🌄 #stayhomestaysafe P.S - 📸 credit to my all time fav photographer RK 💗

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on Mar 20, 2020 at 7:33am PDT


उन्होंने लिखा है - 'घर पर रहें और सूरज को ढलते हुए देखें #stayhomestaysafe P.S- इस फोटो का क्रेडिट जाता है मेरे ऑल टाइम फेवरेट फोटोग्राफर RK को' अब उनकी लाइफ में एक ही RK है और वो है रणवीर कपूर। वहीं उनकी बहन शाहीन भट्ट ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है और लिखा है कि 'वो बस हमारी फोटोज अच्छी नहीं लेता है ' किसी और को प्यार की खबर हो या न हो मगर बहनों को तो पूरी खबर होती है। 

PunjabKesari

वहीं आलिया और रणवीर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो दोनों एक साथ नजर आ रहे है। अपने फेवरेट डॉगी को घुमाते हुए भी स्पॉट हो रहे है। अब सवाल यह आता है कि क्या सच में वो अब दोनों साथ है। अगर हां तो इसका मतलब शादी की शहनाइयां जरूर बजेंगी। जैसे ही उनके फैंस का यह सपना सच होगा वैसे ही बॉलीवुड में एक और जबरदस्त कपल की एंट्री हो जाएगी। तब तक के लिए आप इन 21 दिनों घर में सेफ रह कर अपनी लाइफ को एन्जॉय करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static