सलमान खान की बहन अर्पिता के घर से  5 लाख की डायमंड जूलरी हुई गायब, नौकर ही निकला चोर

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 10:18 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर चोरी की घटना सामने आई है। चोर ने उनके 5 लाख के डायमंड के इयररिंग्स चुरा लिए, चोरी करने वाला अर्पिता के घर हाउस कीपिंग के रूप में काम कर रहा था। चोर डायमंड इयररिंग्स चुराने के बाद घर में किसी को बताए बिना फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया है।

PunjabKesari
अर्पिता खान ने उपनगर खार स्थित अपने घर से कथित तौर पर हीरे जड़ित सोने के करीब पांच लाख रुपये के आभूषण चोरी होने की शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके बाद पुलिस ने उनकी घरेलू सहायक को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार की है और 30 वर्षीय घरेलू सहायक को मंगलवार को पड़ोसी ठाणे जिले से गिरफ्तार किया गया। 

PunjabKesari
अधिकारी ने कहा-‘‘ संदीप हेगड़े खार में 17वीं रोड स्थित अर्पिता खान के घर से करीब पांच लाख रुपये के हीरे जड़ित सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया था। घटना की जानकारी होने पर अर्पिता ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।'' उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और इलाके में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। 

PunjabKesari
अधिकारी ने कहा- ‘‘ तकनीक की मदद और अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को ठाणे से गिरफ्तार किया।'' उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसमें 381 (क्लर्क या नौकर द्वारा चोरी) शामिल है। मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static