क्या शादी से पहले महिला मां नहीं बन सकती? दीया के जवाब ने किया ट्रोलर्स का मुंह बंद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 11:54 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी रचाई थी। जिसके डेढ महीने बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस को अपने जल्द मां बनने की गुड न्यूज सुनाई। उन्होंने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी। हालांकि इस गुड न्यूज के बाद जहां कुछ लोग दीया को बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। इसके पीछे का एक कारण समाज के लोगों की सोच है। 

आज भी हमारे समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट होने को गलत मानते हैं। इसी सोच के चलते लोग दीया पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी छुपाने के लिए शादी की है। 

महिला यूजर का सवाल

ऐसी ही एक महिला यूजर ने दीया मिर्जा से सवाल पूछते हुए लिखा, 'दीया मिर्जा ने महिला पुजारी से अपनी शादी करवाकर रुढीवादी सोच को तोड़ने की कोशिश की लेकिन वह शादी से पहले भी तो अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर सकती थी। क्या शादी से पहले कोई महिला मां नहीं बन सकती?'

 

PunjabKesari

 

वहीं दीया मिर्जा ने यूजर के इस सवाल का ऐसा जवाब दिया जिसने ट्रोलर्स के मुंह बंद कर दिए। एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, 'दिलचस्प सवाल। सबसे पहले हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हमें बच्चा होने वाला था। हमने शादी इसलिए की क्योंकि हम अपना जीवन एक साथ बिताना चाहते थे। जब हम अपनी शादी की तैयारियां कर रहे थे तब हमें पता चला कि हमें बेबी होने वाला है। इसलिए यह शादी बच्चे के लिए नहीं की गई।'

 

PunjabKesari

 

दीया ने आगे कहा, 'यह मेरे जीवन की सबसे खुशी की खबर है। इसके लिए मैंने कई वर्षों तक इंतजार किया। अगर मेडिकल कारण नहीं होता तो मैं किसी से इस खबर को नहीं छुपाती।' दीया मिर्जा का यूजर को दिया यह जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दीया 15 फरवरी को वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। इन दिनों दीया पति वैभव के साथ मालदीव में हनीमून एन्जाॅय कर रही हैं। जहां उनके साथ वैभव की बेटी भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static