किसानों के लिए अरदास कर रहे धर्मेंद्र पर लोगों ने उठाए सवाल, बोले- पहले अपने बेटे को...

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 12:15 PM (IST)

केंद्र के कृषि बिलों के खिलाफ किसानों का गुस्सा ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। वह लगातार सरकार से बिलों को खत्म करने की मांग कर रहे हैं। इस कड़कती ठंड में भी किसान दिन रात अपने हक के लिए और अपनी मांग के लिए सरकार के सामने डटकर खड़े हैं। किसानों को आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स का भी साथ मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकर धर्मेंद्र से किसानों की पीड़ा नहीं देखी जा रही है और वह लगातार उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

किसानों के लिए धर्मेंद्र ने की अरदास 

दरअसल किसानों के लिए एक बार फिर से धर्मेंद्र का दर्द छलक उठा और उन्होंने किसानों के लिए अरदास करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा ,' आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए. जी जान से अरदास करता हूं। हर एक नेक रूह को सुकून मिल जाएगा।' अब भई एक तरफ धर्मेंद्र  किसानों का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोग सनी देओल और हेमा मालिनी को अपने निशाने पर ले रहे हैं। 

लोगों ने धर्मेंद्र से कहा- पहले अपने बेटे को समझाओ 

धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों ने यह मांग भी शुरू कर दी कि सनी देओल बीजेप से रिजाइन दे दें। ये देखिए लोगों के ट्वीट...

किसी ने कहा सनी से कहो रिजाइन डाले।

PunjabKesari

तो एक ने कहा झूठ, तुम्हारी फेमिली सरकार का ही एक भाग है। शर्म नहीं आती बुढ़ापे में झूठ बोलते।

PunjabKesari

PunjabKesari

तो किसी ने सनी देओल और हेमा मालिनी को रिजाइन डालने के लिए कहा।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

लगातार कर रहे किसानों को सपोर्ट 

बता दें कि धर्मेंद्र किसानों को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और इससे पहले भी उन्होंने उनके हक के लिए आवाज उठाते हुए ट्वीट किया था लेकिन इसके बाद बवाल तब हुआ जब उन्होंने अपना वो ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

आपका इस पर क्या है कहना हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static