ऑपरेशन के बाद बेहद दर्द से गुजर रही है देवोलीना, सहारे के बिना चल पाना भी हो गया है मुश्किल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 05:36 PM (IST)

टेलीविजन की जानी- मानी कलाकार देवोलीना भट्टाचार्य का कहना है कि 'बिग बॉस' के घर में  चोटिल होने के बाद उनका आत्मविश्वास 'पूरी तरह से टूट गया' था। हाल ही में समाप्त हुए 'बिग बॉस' के 15वें सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश करने वाली देवोलीना (36) रियलिटी शो के एक टास्क के दौरान घायल हो गईं थीं। टास्क में देवोलीना को कई घंटों तक खंबे पर खड़ा होना था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)


 देवोलीना की पिछले शुक्रवार को मुंबई के नानावती अस्पताल में ‘नर्व डीकम्प्रेशन'  सर्जरी हुई थी। अब उन्होंने  इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर  कर अस्पताल में बिताए गए समय, ठीक होने की प्रक्रिया और वापस घर लौटने के बारे में बताया । इस वीडियो में वह वॉकर के सहारे चलती हुई दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

देवोलीना ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘‘मेरा 'बिग बॉस' के 15वें सीजन का सफर एक रोलर कोस्टर राइड (उतार-चढ़ाव वाला) था। मैं इस दौरान मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से बहुत उतार-चढ़ाव से गुज़री। जैसा कि आप सभी जानते हैं, मैं पोल टास्क के दौरान घायल हो गयी थी।

PunjabKesari
 देवोलीना ने आगे लिखा-  बिग बॉस से बाहर आने के बाद मुझे तत्काल नर्व डीकम्प्रेशन सर्जरी करानी थी। वह समय ऐसा था, जब मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट गया था और मुझे नहीं पता था कि मेरी मां या भाई के बिना इससे कैसे निपटना है और इसके बारे में सोचने का समय नहीं था। इसलिए, मैंने तुरंत सर्जरी करवाई।’’ अभिनेत्री ने अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को उनकी प्रार्थना और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static