BB14: देवोलीना भट्टाचार्जी हुईं बेघर, बाहर आते ही ट्वीट कर इस शख्स को कहा ''गिरगिट''

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2021 - 01:03 PM (IST)

बिग बॉस 14 अब फिनाले के कुछ कदम करीब ही है। जल्द ही फैंस को बिग बॉस 14 का विजेता मिल जाएगा। फैंस अपने मन पसंदीदा कंटेस्टेंट को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। हालांकि इस शो में बहुत से उतार चढ़ाव भी आ रहे हैं। हाल ही में शो से अभिनव शुक्ला के एविक्शन के बाद देवोलीना भी बिग बॉस से बेघर हो गई हैं जिसके बाद फैंस को झटका लगा है लेकिन बाहर आते ही उनके ट्वीट ने सब का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

PunjabKesari

एजाज की प्रॉक्सी बनकर आई थीं देवोलीना 

बता दें कि देवोलीना शो में एजाज़ की प्रॉक्सी बनकर आई थीं। हालांकि अब देवोलीना बाहर हो गई हैं तो इसका अर्थ है कि अब एजाज का सफर भी खत्म हो गया है। हालांकि शो में कुछ दिनों पहले कंटेस्टेंट के सपोर्टस आए थे। देवोलीना को सपोर्ट करने के लिए एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस आए थे। लेकिन शायद देवो को पारस का रवैया पसंद नहीं आया। तभी तो मैडम ने बाहर आते ही ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास निकाली। 

ये देखिए देवोलीना का पोस्ट 

बिग बॉस के घर से बेघर होते हुए देवोलीना ने ट्वीट करते हुए लिखा ,' एक इंसान को सपोर्टर का सही मतलब समझना चाहिए। सपोर्टर के नाम पे भी काला दाग बन गया #girgit। सपोर्ट करना नहीं था तो आना नहीं चाहिए था। गंदी-गंदी हरकतें करेगा तो तारीफें थोड़ी बटोरेगा.. #BB14'। अब भई देवोलीना का यह गुस्सा साफ साफ पारस छाबड़ा से ही लग रहा है। 

क्यों भड़की देवोलीना?

PunjabKesari

दरअसल पिछले हफ्ते बिग बॉस में पारस छाबड़ा देवोलीना के सपोर्टर बनकर आए थे। हालांकि देवोलीना को पारस में वो सपोर्ट नजर नहीं आया। देवोलीना को सपोर्ट करने के बजाए पारस का सपोर्ट साफ तौर पर रूबीना के लिए नजर आ रहा था। अब ऐसे में देवो के बाहर आ जाने के बाद फैंस यह क्यास लगा रहे हैं कि देवोलीना का यह ट्वीट कहीं न कहीं पारस के लिए है।

आप का इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static