फिर उठी सुशांत को न्याय दिलाने की मांग, सड़कों पर लगाए गए पोस्टर

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 01:41 PM (IST)

सुशांत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अभी तक एक्टर के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। वहीं सुशांत के फैंस और परिवार वाले उन्हें न्याय दिलाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि एक्टर के फैंस का सब्र खत्म हो रहा है। सुशांत के फैंस ने एक बार फिर से एक्टर को इंसाफ दिलाने की मांग तेज कर दी है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई में बीती रात कई इलाकों में सुशांत के पोस्टर लगाए गए। जिस पर सुशांत की तस्वीर के साथ #JusticeForSSR लिखा हुआ था। इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा था, 'मैं आप में से एक था। क्या आप न्याय डिजर्व करते हैं? तो मैं भी करता हूं।' 

PunjabKesari

बता दें बीते दिन सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने प्रेस काॅन्फ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने सीबीआई जांच में हो रही देरी पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इस दौरान विकास सिंह ने सुशांत केस की जांच को लेकर कई सवाल भी खड़े किए। वहीं अभी तक सुशांत की विसरा रिपोर्ट और अटोप्सी की रिपोर्ट भी नहीं आई है जो एम्स ने सीबीआई को सौंपनी थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांक केस की जांच में सामने आए ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती आरोपी पाए गए थे। इस समय वह सलाखों के पीछे हैं। वहीं ड्रग मामले को लेकर की गई पूछताछ में रिया ने कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया था। जिसके बाद एनसीबी ने जांच शुरू की और सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह समेत कई स्टार्स के नाम सामने आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static