10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ Delnaz ने शेयर किया वीडियो, देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 03:28 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी भले ही इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस आए दिन फैंस के साथ अपनी डेली लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में डेलनाज ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया है। एक्ट्रेस का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। 

वीडियो देख छूटी फैंस की हसी 

डेलनाज इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड पर्सी ककरिया के साथ काफी खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं। ऐसे में वह आए दिन फैंस के साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ी नई-नई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। डेलनाज ने अपने पति के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पर्सी कहते हैं कि तुम्हें मुझपर कभी शक नहीं होता क्या? कहीं मेरा बाहर चक्कर चल रहा हो और तुम्हें पता न हो। वहीं ब्वॉयफ्रेंड की बात का जवाब देते हुए डेलनाज उनका मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि - 'जिसे शादी से पहले एक ना मिली, वो शादी के बाद क्या ही गुल खिलाएगा?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)

शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा फनी 

इस वीडियो को शेयर करते हुए डेलनाज ने लिखा कि - 'सॉरी पर्सी लेकिन कभी-कभी सच कड़वा भी होता है।' वैसे तो यह एक फनी वीडियो है लेकिन कपल्स का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

यूजर्स ने किए कमेंट 

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दर्शाई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - 'पर्सी शॉक्स, डेलनॉज रॉक्स' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा - 'वाह बहुत अच्छा मैम और सर साथ में ढेर सारे इमोजी शेयर किए।' 

PunjabKesari

एक ने हंसी वाला इमोजी शेयर किया। 

PunjabKesari

लिव इन में रहते हैं पर्सी और डेलनाज 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस डेलनॉज और पर्सी लिव-इन में रहते हैं। दोनों कपल ने अभी तक शादी नहीं की है। वहीं पर्सी एक्ट्रेस से 10 साल छोटे हैं दोनों में उम्र का फासला होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे संग काफी खुश हैं। 

PunjabKesari

वहीं डेलनाज को उनके पहले पति के साथ तलाक हो चुका है। राजीव पॉल के साथ शादी के 14 साल बाद डेलनॉज ने अपने रास्ते अलग कर दिए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static