कंगना को बुजुर्ग महिला का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, पंजाब में दर्ज हुआ केस

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 11:36 AM (IST)

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन की शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने किसान प्रोटेस्ट में शामिल हुई एक बुजुर्ग महिला का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 100 रुपए में उपलब्ध होने वाली बताया था। जिसके बाद उन्हें यूजर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। यहां तक कि पूरी पंजाबी इंडस्ट्री कंगना के खिलाफ हो गई थी। वहीं अब एक बार फिर कंगना बुजुर्ग महिला पर की गई अपनी उस टिप्पणी के कारण मुश्किल में फंस गई हैं। महिंदर कौर यानि उस बुजुर्ग दादी ने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया है। 

PunjabKesari

कंगना के खिलाफ होगी सुनवाई

मिली जानकारी के मुताबिक वकील ने बताया कि 11 जनवरी को कंगना के खिलाफ सुनवाई की जाएगी। बुजुर्ग महिला के पति लाभ सिंह ने बताया कि कंगना ने उनकी पत्नी का अपमान किया है। उन्हें कई रिश्तेदारों के फोन आए जिससे उनके मान को हानि पहुंची है। उनके दोहते तक ने कहा कि नानी आपको पैसे नहीं लेने चाहिए थे। आपको जो भी चाहिए था वह हम से ले लेती।

4 जनवरी को दर्ज करवाया केस 

समाज में हुई बदनामी के कारण महिंदर कौर ने सीजेएम कोर्ट में 4 जनवरी को कंगना के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद इस केस को सीजेएम जूनियर मजिस्ट्रेट तनवी शर्मा की अदालत में ट्रांसफर किया गया। 

PunjabKesari

कंगना की टिप्पणी

गौरतलब है कि किसान आंदोलन में शामिल हुई महिंदर कौर को लेकर कंगना ने कहा था कि यह वही दादी हैं जो शाहीन बाग में एंटी सीएए प्रोटेस्ट में शामिल थीं। कंगना ने ट्वीट कर लिखा था, 'यह वही दादी हैं जिन्हें टाइम पत्रिका में सबसे शक्तिशाली भारतीय लोगों में शामिल किया गया था। वह 100 रुपये में उपलब्ध हो जाती हैं। पाकिस्तान पत्रकारों ने भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय पीआर को शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें ऐसे लोगों की आवश्यकता है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारे लिए आवाज उठा सके।' 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static