Deepika ने Black Bodycon Suit में लूटी महफिल, एक्ट्रेस के मेटरनिटी लुक ने बनाया सबको दीवाना

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 03:42 PM (IST)

नारी डेस्क: दीपिका पादुकोण इस समय अपनी प्रेगनेंसी के लिए खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। आए दिन स्पोर्ट हो रही दीपिका को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए जहां फैंस प्यार दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। ऐसे में अब दीपिका अपनी अपकम‍िंग मूवी के एक इवेंट में पहुंची थीं, जिसमें अम‍िताभ बच्‍चन, प्रभास, कमल हासन भी नजर आए थे। हालांकि इस इवेंट में सबसे ज्यादा लाइमलाइट दीपिका ने ही लूटी। दरअसल, वजह थी उनकी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश मेटरन‍िटी लुक। एक्ट्रेस ने इवेंट में ब्‍लैक बॉडीकॉन सूट पहना था, जिसमें सभी ने उन्हें बेहद पसंद भी किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका की मेटरन‍िटी लुक थी बेहद लग्‍जरी 

आपको जनकरी के लिए बता दें कि दीपिका इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थी। दीपिका के चेहरे पर साफ-साफ प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो नजर आ रहा था। आपको बता दें क‍ि दीपिका ने अपने मेटरन‍िटी लुक के ल‍िए स्‍पेनिश लग्‍जरी फैशन हाउस लोवे का आउटफ‍िट पहन रखा था। जिसकी कीमत भी बेहद हैरान कर देने वाली है। 

175 साल पुराना पुराना है यह ब्रांड 

अगर हम इस ब्रांड की बात करें तो ये लग्‍जरी होने के साथ-साथ 175 साल पुराना भी है। दीपिका ने इसी ब्रांड का एनाग्राम पेबल मैक्‍सी ड्रेस पहना था जो प्‍योर कॉटन से बना हुआ था। इस ड्रेस की खासियत इसका स्‍ट्रैचिंग वाला फैब्रिक है जो कर्व्‍स को उभारकर दिखाता है।

PunjabKesari

लाखों में है इस ड्रेस की कीमत 

ड्रेस की डिटेलिंग की बात करें तो इस स्लिप ऑन ड्रेस में हॉल्‍टर नेकलाइन मौजूद थी और उसे आइकॉनिक एनाग्राम से डेकोरेट क‍िया गया था। सिर्फ यही नहीं बल्कि इसके अलावा इस ड्रेस में बैक स्लिट थी। अगर कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस ड्रेस की कीमत 1 लाख हजार रूपए की है। इस ड्रेस में दीपिका ने अपना लुक पोनी और हाई हील्‍स से कम्‍प्‍लीट जिसमें हर कोई उन्हीं का दीवाना हो गया। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static