दीपिका का खुलासा, शाहरुख नहीं सलमान के साथ करने वाली थी डेब्यू

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 03:50 PM (IST)

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक है। दीपिका ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली। वह कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। 2007 में दीपिका ने फिल्म 'ओम शांति ओम' के साथ डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान थे। पहली फिल्म से ही दीपिका ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। 
PunjabKesari

सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली थी दीपिका

शायद ही कोई जानता हो कि दीपिका शाहरुख नही बल्कि सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली थी। जी हां, हाल में ही दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की। दीपिका ने अपने फिल्मी डेब्यू को लेकर कहा कि ओम शांति ओम से पहले उन्हें सलमान खान ने एक फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन उस समय वह कैमरे के सामने आने लिए तैयारी नहीं थीं। जिस वजह से उन्होंने मना कर दिया था।
PunjabKesari, shah rukh khan

आगे दीपिका ने कहा, 'सलमान खान ने मुझे पहली फिल्म ऑफर की थी लेकिन उस समय मैं तैयार नहीं थी। मुझे फिल्म ऑफर करने के लिए मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी। हमें स्क्रीन पर एक साथ आने में काफी समय लगा इसलिए मुझे लगता है कि हमारे लिए कुछ खास इंतजार था। 

बता दें कि अभी तक दीपिका सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में बतौर एक्ट्रेस नहीं दिखाई दी। वह सलमान खान की फिल्म मैं और मिसेज खन्ना में एक कैमिया किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में उनका नाम रायना खान था। यह फिल्न 2009 में आई थी।

वही आखिरी बार दीपिका फिल्म छपाक में नजर आई थी। उनकी यह फिल्म एक एसिड अटैक पीड़िता पर आधारित थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static