पापा बनने की खुशी में कपिल ने दी पार्टी, इस एक्ट्रेस को सबसे पहले दिखाई बेटी की फोटो

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 02:49 PM (IST)

आज कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी की पहली सालगिरह है। शादी के 1 साल पूरे होने से 2 दिन पहले ही कपिल एक प्यारी सी बेटी के पिता बन गए है। जिसके बारे में उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी थी। इस समय कपिल के फैंस उनकी बेटी की एक झलक देखना चाहते है लेकिन वहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका जिसे कपिल शर्मा ने सबसे पहले अपने बेटी का चेहरा दिखाया है। 

 

PunjabKesari,nari

पिता बनने के अगले दिन ही कपिल शर्मा काम पर लौट आए है। कपिल के पिता बनने की खुशी को सेलिब्रेट करते हुए उनके सेट पर एक छोटी सी पार्टी रखी गई। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पहुंची। बता दें दीपिका अपने फिल्म छपाक की प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंची है। कपिल की टीम ने बेबी गर्ल थीम पर एक केक मंगवाया और साथ मिलकर काटा। जिसकी फोटो कपिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। 

 

PunjabKesari,nari

वहीं जब शो में पहुंची दीपिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कपिल की बेटी की फोटो देखी तो उन्होंने हां में जवाब दिया और उन्होंने कहा कि उनकी बेटी बहुत ही प्यारी है। बता दें कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर 2017 को जालंधर में हुई थी। इस शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static