''मुझे रोता देख मां समझ गई थीं कि मैं मुसीबत में हूं'' ब्रेकअप पर फिर छलका दीपिका का दर्द

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 12:54 PM (IST)

बाॅलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जो अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं। वहीं कुछ ऐसी हस्तियां भी हैं जिन्हें प्यार में धोखा मिला। उन्हीं में से एक हैं बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। ब्रेकअप के कारण उन्हें डिप्रेशन जैसी समस्या से गुजरना पड़ा था। दीपिका कई बार अपने डिप्रेशन के बारे में बता चुकी हैं। वहीं एक बार फिर दीपिका ने अपने डिप्रेशन से जुड़े अनुभव को शेयर किया है।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थी तो उनके रोने के तरीके से उनकी मां उनका दर्द समझ गई थी। एक्ट्रेस कहती हैं कि उनकी मां यह जान गई थी कि वो ब्रेकअप या स्ट्रेस से भी ज्यादा बड़ी मुश्किल में फंसी है। उनकी मां ने उन्हें इस बीमारी से निकालने और लड़ने में एक्ट्रेस की मदद की थी। 

PunjabKesari

एक किस्सा बताते हुए दीपिका ने कहा, 'मेरा परिवार मुझसे मिलने आया हुआ था। जब सभी वापस जाने के लिए अपने बैग्स पैक कर रहे थे तब मैं उनके कमरे में ही थी और अचानक ही मैं रोने लगी। मुझे रोता देख मां समझ गई थी कि क्या बात है। उस समय भी मां ने मेरे रोने का कारण पूछा था लेकिन मैं उन्हें कुछ भी नहीं बता पाई। उनके अनुभव और प्रिजेंस ऑफ माइंड न मेरी मदद की।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि दीपिका और रणबीर कपूर 2 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन साल 2009 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जिससे दीपिका काफी टूट गई थी और डिप्रेशन में चली गई थी। भले ही दीपिका को पहले रिलेशनशिप में दुख मिला हो, लेकिन अब उन्हें रणवीर सिंह के रूप में बहुत प्यार करने वाला पति मिल गया है। दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static