मैडम दीपिका ने आखिरी बार गूगल पर सर्च की थी यह चीज, सुनकर फैंस भी हुए हैरान

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 04:16 PM (IST)

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ धूमधाम से जन्मदिन मनाया। इस पार्टी की बहुत सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक गेम खेली जिसमें एक्ट्रेस ने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। इसी गेम में एक फैन ने दीपिका से यह पूछ डाला कि उन्होंने गूगल पर आखिरी चीज क्या सर्च की थी। 

PunjabKesari

दीपिका ने दिया जवाब 

अब भई दीपिका के कईं फैंस हैं और फैंस तो इसे जानने के लिए काफी बरकरार हो गए कि आखिर एक्ट्रेस ने लास्ट क्या सर्च किया था। दीपिका ने फैन का जवाब देते हुए इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। एक्ट्रेस ने आखिरी बार सर्च किया था दस्तानों का साइज कैसे नापें

PunjabKesari

एक फैन ने पूछा आप किसके सबसे ज्यादा करीब है 

इसके बाद एक फैन ने दीपिका से पूछा कि आप किसके ज्यादा करीब हैं। इसके जवाब में दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ और बहन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ और भी मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं। 

PunjabKesari

रणबीर-आलिया संग वायरल हुई थी फोटो 

आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका के बर्थडे की तो तस्वीरें वायरल हुई ही थीं वहीं इससे पहले दीपिका-रणवीर और आलिया रणबीर के साथ भी वह न्यू ईयर पर स्पॉट की गई थीं। जिसकी बहुत सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static