NCB ऑफिस पहुंची दीपिका, ड्रग मामले को लेकर शुरू हुई पूछताछ

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 10:31 AM (IST)

ड्रग मामले में बाॅलीवुड के कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए हैं। वहीं इस केस में जिसका भी नाम आ रहा है एनसीबी उनपर तुंरत एक्शन ले रही हैं। बीते दिन एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की थी। वहीं आज दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

PunjabKesari

दीपिका और करिश्मा होंगी आमने-सामने

दीपिका पादुकोण एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंच चुकी है। वहीं एनसीबी ने दीपिका से पूछताछ शुरू कर दी है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि दीपिका लिखित में अपना जवाब नहीं देंगी। वहीं एनसीबी की टीम दीपिका का बयान लिखेगी। बताया जा रहा है कि दीपिका से सामने आई उनकी ड्रग चैट को लेकर पूछताछ की जाएगी। खबरों की मानें तो दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जाएगी।

PunjabKesari

हाल ही में दीपिका के पति एक्टर रणवीर सिंह ने एनसीबी को एक अर्जी लिखकर एक्ट्रेस के साथ रहने की अपील की थी। रणवीर ने अर्जी में कहा था, 'दीपिका चिंता के कारण घबरा जाती है इसलिए उन्हें एक्ट्रेस के साथ रहने की मंजूरी दी जाए। वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और उन्हें पता है कि जब दीपिका से पूछताछ की जाएगी तो वह उस समय वहां मौजूद नहीं रह सकते।'

PunjabKesari

बता दें बीते दिन रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने ड्रग्स मामले को लेकर 4 घंटे पूछताछ पूछताछ की थी। इस दौरान रकुल ने कई अहम खुलासे किए थे। रकुलप्रीत ने कबूल किया की रिया ड्रग्स लेती थी और उसके घर में भी ड्रग्स रखती थी। उन्होंने यह भी कबूला की वह रिया से ड्रग्स चैट करती थी। इसके अलावा रकुलप्रीत ने बताया कि ड्रग्स की डील जिस व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static