पति के इस राज से दीपिका ने उठाया पर्दा, खोले कई सीक्रेट्स

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 05:24 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान फैंस ने उनसे प्रोफेशनल व पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल कई सवाल पूछें।

दीपिका ने खोले रणवीर के सीक्रेट्स

एक यूजर ने दीपिका से सवाल पूछा, ‘रणवीर सिंह के बारे में कोई ऐसी बात जो आप बताना चाहती है?’ इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पति रणवीर सिंह बहुत आलसी हैं और उन्हें सोना काफी पसंद है। हमेशा ब्रेकफास्ट टेबल पर लेट आते हैं।

 

जब फैंस ने पूछा दीपिका का अजीब टैलेंट

एक अन्य फैन ने दीपिका से पूछा कि उनके 'अजीब टैलेंट्स' क्या हैं? जवाब में दीपिका ने कहा कि यह बात उनके पति रणवीर सिंह और उनकी बहन से पूछी जानी चाहिए। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कहा कि निश्चित तौर पर दोनों के पास कुछ बताने के लिए ऐसे टैलेंट्स होंगे।

दीपिका का फेवरेट फिल्म करेक्टर

दीपिका की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में एक फैन ने पूछा कि आपके द्वारा अब तक निभाई गई भूमिकाओं में से, कौन-सा आपका फेवरेट है?' जवाब में दीपिका ने अपनी फिल्म पीकू का पोस्ट शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने लिखा, ‘अब तक का मेरा फेवरेट किरदार फिल्म 'पीकू' का है। उस किरदार को निभाने के बाद मुझे ऐसा लगा की ये किरदार कहीं न कही मुझसे जुड़ा है।’

 

लॉकडाउन से जुड़े सवालों का दिया जवाब

लॉकडाउन को लेकर भी फैंस ने उनसे सवाल पूछे। एक फैन ने पूछा ‘लॉकडाउन के बाद आपकी क्या योजनाएं हैं? दीपिका ने कहा, ‘बंगलूरू में मेरे माता-पिता और मेरी बहन रहते हैं, सबसे पहले मैं उन सब से मिलने जाने वाली हूं।’ एक फैन ने दीपिका से पूछा, आपको अपनी मां के हाथ की बनी कौन-सी चीज पसंद है। इस पर दीपिका ने कहा , सभी वो बहुत अच्छी कुक है।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में  साथ नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static