DWC अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का हुआ तलाक, कहा- ''मिस करूंगी''

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 02:36 PM (IST)

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल व उनके पति नवीन जयहिंद ने आज अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। स्वाति ने आज अपने पति नवीन से तलाक ले लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीटर अपने तलाक दी जानकारी देते हुए लिखा, 'मिस करूंगी'। स्वाति लिखती हैं, 'सबसे दुखद पल तब होता है जब आपकी सुखद कहानी का अंत हो जाता है। मेरी हो गई है। मेरा और नवीन का तलाक हो गया है। कई बार बहुत शानदार लोग भी एक साथ नहीं रह पाते हैं। मैं हमेशा उन्हें और हमारा जीवन, जो हम साथ बिता सकते थे, उसे मिस करूंगी।' आगे वह लिखती हैं, 'मैं हर रोज भगवान से प्रार्थना करती हूं कि हमें और इस तरह के लोगों को ऐसे दर्द से लड़ने की शक्ति दे।'

बता दें कि स्वाति मालीवाल दिल्ली में महिलाओं के लिए अक्सर अवाजा उठाती रही हैं।  वहीं, नवीन जयहिंद हरियाणा में आम आदमी पार्टी के न सिर्फ बड़ा नेता हैं, बल्कि प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। नवीन अन्ना आंदोलन के वक्त से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं।

PunjabKesari

उनके तलाक की खबरें के बाद सभी स्वाति को सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी ट्वीट कर उन्हें हिम्मत दी। उन्होंने लिखा, 'और सबसे सशक्त क्षण होता है जब आप झूठ में जीने के बजाए इसे साहस के साथ स्वीकार करते हैं जिस तरह आपने किया है। मेरी कामना है कि आपको सहानुभूति और ज्यादा शक्ति मिले।' बता दें कि दोनों की मुलाकात अन्ना आंदोलन के वक्त ही हुई थी। उस समय नवीन व स्वाति माहीवाल इंडिया अंगेस्ट करप्शन की टीम का हिस्सा थे। दोनों ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी रहे हैं। 

PunjabKesari

2011 में इंडिया अंगेस्ट करप्शन की टीम कोयला घोटाले में भ्रष्ट्राचार के आरोप झेल रहे नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंची थी। बस उसी वक्त नवीन व स्वाति के बीच की नजदीकियां बढ़ी। दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और बात शादी तक पहुं गई। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए एक बार जब नवीन को पुलिस के लाठीचार्ज का सामना करना पड़ा तब स्वाति ने उन्हें बचाने की कोशिश भी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। नवीन व स्वाति की शादी करवाने में केजरीवाल ने अहम भूमिका निभाई थी।

PunjabKesari

खैर, जो भी हो हम तो यही चाहेंगे कि नवीन और स्वाति दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static