Dalljiet के पति निखिल ने किए बड़े खुलासे, रिश्ता टूटने की बताई असल वजह!

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 03:31 PM (IST)

नारी डेस्क: टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस दिलजीत कौर की लाइफ इन दिनों कुछ खास अच्छी नहीं चल रही है। दरअसल, एक्ट्रेस आज कल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। आप सभी जैसे जानते ही हैं कि हाल ही में दलजीत ने निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही उनके रिश्ते में खटास आने लगी। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पति पर कई तरह आरोप भी लगाए। आपको बता दें कि इन आरोपों में से एक यह भी था कि निखिल ने उनके साथ चीट किया है। इन आरोपों के बाद सभी लोग दोनों को काफी भला-बुरा सुना रहे हैं। 

PunjabKesari

आरोपों पर निखिल ने तोड़ी चुप्पी

हालांकि, अब निखिल पटेल ने भी दलजीत के लगाए आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है।  जी हां, उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कई तरह के बड़े खुलासे किए हैं, जिसे सुन कर हर कोई हैरान हो रहा है। उन्होंने आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि,  'इस साल जनवरी में दलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़कर इंडिया वापस जाने का फैसला किया, जिसकी वजह से हम अलग हो गए। हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे परिवार की नींव उतनी मजबूत नहीं थी जितनी हमने उम्मीद की थी। दलजीत के लिए केन्या में रहना मुश्किल हो गया। दलजीत केन्या में अपनी लाइफ के साथ तालमेल नहीं बिठा पा रही थी।

PunjabKesari

सिर्फ यही नहीं बल्कि निखिल ने यह भी कहा कि, 'इंडिया में अपने करियर और लाइफ को याद करने से दलजीत और हमारे परिवार के बीच और दूरी होती चली गई। हमारे दोनों के कल्चर को लेकर भी काफी चीजें मुश्किल हो रही थी। मेरी बेटियों की एक मां है जो उनके बीच के रिश्ते की परवाह किए बिना चली गई। दलजीत ने जिस दिन जाने का फैसला किया, उस दिन उसने मुझे और अपने बेटे के स्कूल में बताया कि वह अपना बचा हुआ सामान लेने के अलावा केन्या वापिस आने का कोई भी प्लान नहीं बना रही हैं।दलजीत का इस तरह केन्या से इंडिया वापिस जाना मेरे लिए ये हमारे रिश्ता का अंत होने जैसा है।' 

पिछले साल मार्च में हुई थी दोनों की शादी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दलजीत और निखिल की शादी पिछले साल मार्च में हई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस अपने बेटे जेडन को साथ पति के साथ केन्या चली गईं थीं। हालांकि, उनका यह रिश्ता एक साल से ज्यादा नहीं चल पाया और अलग होने का फैसला किया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static