घर में आते ही रश्मि को लेकर हुए बड़े खुलासे, एक सच से एक्ट्रेस को भी पहुंची थी ठेस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 05:48 PM (IST)

बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई जब से शो में एंटर हुई, तभी से चर्चा में बनी हुई हैं, कभी अपने लव अफेयर्स को लेकर तो कभी विवादिता बयानों को लेकर। इतना ही नहीं, जहां लोग पहले उन्हें टीवी की हीट एक्ट्रेस को तौर पर जानते थे, वहीं बिग बॉस में आने के बाद रश्मि की जिंदगी को लेकर ऐसे खुलासे हुए जिसे सुनकर उनके फैंस भी हैरान रह गए। चलिए डालते हैं बिग बॉस में उनके सफर पर एक नजर। 

शुरूआत हाल ही में हुए किस्से से कर लेते हैं। जहां 'दिल से दिल तक' में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की खास बॉन्डिंग देखने को मिलती थी, वहीं अब बिग बॉस में इन दोनों के बीच की लड़ाइयां हदें पार करती हुई देखी जा रही हैं। दोनों एक-दूसरे को भद्दे कमेंट करने से जरा भी परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा बिग बॉस के इतिहास में शायद पहली बार हुआ है जब कंटेस्टेंट्स ने झगड़े में एक-दूसरे पर चाय फेंकी हो, कपड़े फाड़े हो और सलमान खान के सामने भी गाली-गलौच की हो। 

 

PunjabKesari,nari

हाल ही में हुई लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ ने रश्मि को बार-बार 'ऐसी लड़की' बोला, जिस पर रश्मि काफी भड़क गईं और उन्होंने सिद्धार्थ को खरी-खोटी सुना डाली और दोनों हाथा-पाई पर उतर आए। रश्मि सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद फैन्स अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। कोई रश्मि की साइड ले रहा हैं तो कोई सिद्धार्थ शुक्ला को निरदोश करार रहा हैं। बता दें कि जब रश्मि शो में आईं तो उनके कोस्टार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका पहले से झगड़ा चल रहा था। छोटी-छोटी बातों पर दोनों को लड़ते देखा गया। 

PunjabKesari,nari

इसके बाद शो में अरहान खान की एंट्री हुई। तब पता चला कि वो और रश्मि देसाई रिलेशन में हैं। दोनों ने शो के अंदर ही एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया। मगर इसी बीच सलमान ने रश्मि के सामने अरहान की पोल खोल डाली कि वो पहले से शादीशुदा है और एक बच्चे के पिता भी जिसका रश्मि को काफी झटका भी लगा। 

फिर अपनी पोल खुलने के बाद अरहान ने रश्मि पर इल्जाम लगाने शुरू कर दिए कि  वो उन्हें इस शो में लेकर आए और उसी ने रश्मि का बैंक बैलेंस बनाया है। तब पता चला कि रश्मि पिछले 3 साल से दीवालिया थीं तब अरहान ने ही उनकी मदद कर उन्हें इस शो तक पहुंचाया। मगर जब रश्मि को इस बात की भनक लगी, तब उन्होंने इस रिश्ते को दोस्ती तक ही सीमित कर लिया। 

PunjabKesari,nari

मगर तभी सलमान ने रश्मि देसाई को बताय़ा कि उनकी गैर-हाजरी में उनके घर में कोई आ जा रहा है। तब उन्हें पता चला कि रश्मि के परिवार में झगड़े चल रहे हैं और उनके घर को भी उनके परिवार वाले ही हड़पना चाहते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अब बिग बॉस का समय 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रश्मि देसाई की जिंदगी से जुड़े और कई खुलासे हो सकते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static