एक्टर Rajpal का हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले स्टूडेंट को मारी टक्कर फिर सरेआम की गाली- गलोच

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 04:40 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर की गाड़ी से एक हादसा हो गया है। राजपाल यादव इन दिनों प्रयागराज में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान राजापल पर एक छात्र ने स्कूटर से टक्कर मारने का आरोप लगाया है। इसके अलावा राजपाल यादव ने भी छात्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। 

PunjabKesari

छात्र को मारी राजपाल ने टक्कर 

रिपोर्ट्स की मानें तो छात्र का आरोप है कि विश्वविद्यालय बैंक रोड के पास वह कुछ किताबें खरीद रहा था। वहीं पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग में एक्टर राजपाल यादव स्कूटर चला रहे थे। स्कूटर का नंबर 70-E-7097 था। गौरतलब है कि एक्टर स्कूटर को अच्छे से नहीं चला पा रहे थे जिसके कारण वह अनियंत्रित हो गया और वहां पर खड़े उस छात्र की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके अलावा छात्र ने यह भी विरोध किया है कि उसके साथ यूनिट के लोगों ने बदतमीजी की है। छात्र ने शिकायत में यह भी कहा है कि यूनिट के लोगों ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया और मारपीट शुरु कर दी। वहीं उसे जान से मारने की भी धमकी दी है। 

PunjabKesari

एक्टर की टीम ने भी दर्ज करवाई शिकायत 

छात्र के द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद एक्टर की टीम के लोगों ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। यूनिट ने परमिशन के अंतर्गत हो रही शूटिंग में बाधा डालने पर कर्नलगंज थाने में प्रतियोगी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। फिल्म के टीम मेंबर्स ने यह आरोप लगाया है कि मना करने के बाद भी लड़का मोबाइल से वीडियो बना रहा था । उसे जब रोकने की कोशिश की तो यूनिट के लोगों ने मारपीट करने लगा, जिसके बाद शूटिंग के दौरान उन्हें काफी परेशानी हुई है। 

थाना प्रभारी ने दी मामले में सफाई 

इस मामले को लेकर कर्नलंगज के थाना प्रभारी राममोहन राय ने कहा कि शिकायत दोनों तरफ से मिली है। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी। आपको बता दें कि इस मामले में विटनेस का कहना है कि स्कूटर चलाते समय क्लच का वायर टूट गया था, जिसके कारण स्कूटर डिसबैलेंस हो गया और छात्र से जाकर टकरा गया। छात्र को इस दौरान कुछ चोटें भी आई हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static