क्या कपिल के शो की शोभा बढ़ाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी? Comedian ने किया इनवाइट तो आया ये जवाब

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 05:44 PM (IST)

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ज्विगाटो के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दिनों कपिल अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान कपिल ने एक खुलासा किया है कि क्या उनके शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आएंगे। इस बात पर जवाब देते हुए  कपिल ने बताया कि उन्होंने कई बार माननीय प्रधानमंत्री को अपनी शो में आने का न्यौता दिया है लेकिन उनको कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है। 

क्या शो में नजर आएंगे प्रधानमंत्री 

कपिल के शो में कई सारे बॉलीवुड एक्टर नजर आ चुके हैं जिनमें अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान,सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे नामी स्टॉर्स का नाम शामिल है। अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए वह कई बार कॉमेडी किंग के शो में शिरकर दे चुके हैं। एक नामी वेबसाइट के अनुसार, कपिल अपने शो में नरेंद्र मोदी को भी न्यौता दे चुके हैं। 

PunjabKesari

पर्सनली मिलकर दिया आमंत्रण 

कॉमेडियन ने बताया कि - 'जब मैं पर्सनली प्रधानमंत्री से मिला तो मैंने उनसे कहा कि सर कभी हमारे शो पर भी जरुर आइए। तब उन्होंने मुझे मना नहीं किया।' पीएम ने जवाब में कहा कि - 'अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे हैं। आगे कपिल ने बात करते हुए बताया कि अगर पीएम शो पर आएंगे तो हमारा बहुत ज्यादा सौभाग्य होगा।' 

PunjabKesari

कब हुई मुलाकात 

आगे कपिल ने बता करते हुए बताया कि जनवरी में उनकी मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी से हुई थी। सिनेमा म्यूजियम के उद्घाटन के दौरान वह मुझसे मिले थे। तब उन्होंने फिल्मी हस्तियों को संबोधित करते हुए जौक किए थे। सारी इंडस्ट्री वहां पर ही बैठी थी। मैं चाहता हूं कि वे थोड़ी देर के लिए हमारे शो पर जरुर आएं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static